फ्यूजन होम्स सोसाइटी में कई घंटे तक बिजली गुल, निवासियों ने किया हंगामा, बिल्डर पर गंभीर आरोप

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : फ्यूजन होम्स सोसाइटी में कई घंटे तक बिजली गुल, निवासियों ने किया हंगामा, बिल्डर पर गंभीर आरोप

 फ्यूजन होम्स सोसाइटी में कई घंटे तक बिजली गुल, निवासियों ने किया हंगामा, बिल्डर पर गंभीर आरोप

Tricity Today | फ्यूजन होम्स सोसाइटी के निवासियों ने किया हंगामा

Greater Noida West : शहर में स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार को बिजली आपूर्ति ठप हो गई। जिसके बाद निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा किया। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के दफ्तर पर घेराव किया गया। आक्रोशित निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जानबूझकर परेशान करने के आरोप लगाए हैं।

सुबह 9:00 बजे हो गई बिजली गुल
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 9:00 बजे से बिजली आपूर्ति की समस्या पैदा हो गई। बिल्डर के लोगों ने जनरेटर चलाकर बिजली की आपूर्ति करने का प्रयास किया, लेकिन केवल एक हजार घरों में ही बिजली की आपूर्ति हो सकी, बाकी फ्लैटों में बिजली की आपूर्ति नहीं हुई। 

1300 परिवार हुए प्रभावित
सोसायटी के निवासी धीरज सिंह का कहना है कि फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में 12 टावर हैं। जिसमें करीब 1500 फ्लैट बने हुए हैं। इनमें से 1300 फ्लैट में परिवार रहते हैं। सुबह करीब 9:00 बजे से बिजली की आपूर्ति बंधित हो गई। सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन से तत्काल एक्शन लेने की बात कही, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। जिसके बाद मजबूरी में लोगों को मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के दफ्तर के बाहर हंगामा करना पड़ा।

पुलिस ने करवाया समस्या का समाधान
निवासी ने बताया कि रखरखाव शुल्क लेने के बावजूद भी सोसाइटी के हालत बेहद खस्ता है। इसको लेकर उन्होंने कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। आगामी 11 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई होनी है। लोग मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और बिल्डर की वजह से काफी परेशान है। जब सोसाइटी में हंगामा होना शुरू हो गया तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सोसाइटी में बिजली की आपूर्ति को बहाल करवाया। सोसायटी के लोगों को कहना है कि इसका मतलब साफ है कि बिल्डर और उसके लोग जानबूझकर लोगों को परेशान करते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.