ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ट्रिपिंग की समस्या का हुआ समाधान, गर्मी से मिलेगी राहत

बिजली कटौती पर रोस्टर होगा जारी : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ट्रिपिंग की समस्या का हुआ समाधान, गर्मी से मिलेगी राहत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ट्रिपिंग की समस्या का हुआ समाधान, गर्मी से मिलेगी राहत

Google Image | symbolic image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सोसायटी के निवासी इन दिनों बिजली कटौती को लेकर परेशान हैं। निवासियों की परेशानी को देखते हुए मंगलवार देर रात दादरी विधायक के आवास पर बिजली निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। निवासियों ने बैठक के दौरान बिजली कटौती के साथ ट्रिपिंग का भी मुद्दा उठाया। विधायक के आदेश पर अधिकारियों ने ट्रिपिंग समस्या का तुरंत समाधान किया। जबकि बिजली कटौती को लेकर रोस्टर जारी करने का आश्वासन दिया है। 

बुधवार को नहीं हुई ट्रिपिंग 
पिछले कई दिनों से ग्रेनो वेस्ट की रक्षा एडेला, व्हाइट आर्किड, आर्क सिटी रेजीडेंसी समेत अन्य 
सोसायटियों के निवासी ट्रिपिंग और बिजली कटौती से परेशान हैं। मंगलवार रात दादरी विधायक तेजपाल नागर ने दादरी स्थित अपने आवास पर विद्युत निगम के अधिकारियों के साथ निवासियों की बैठक की, जिसमें निवासियों ने अपनी समस्याएं रखीं। निवासियों ने बताया कि विद्युत निगम के अधिकारियों ने संबंधित फीडर से तुरंत वोल्टेज बढ़ाने के निर्देश दिए हैं, जिसका पालन भी किया गया है। बुधवार को ट्रिपिंग नहीं हुई, वहीं निवासियों की मांग पर विद्युत निगम ने बिजली कटौती का रोस्टर जारी करने का आश्वासन दिया है। 

अधिकारियों ने लगाई फटकार 
जल्द ही रोस्टर निवासियों के साथ साझा किया जाएगा। वहीं, निवासियों ने बिजली घर के अधिकारियों के दुर्व्यवहार की भी शिकायत की, जिस पर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों ने संबंधितों को फटकार लगाई। बैठक में राहुल राज यादव, अमित सहाय, सौरभ शर्मा, नरेश खुराना समेत अन्य निवासी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.