राकेश टिकैत ने कहा- सीएम योगी का प्रमोशन करके बनाएं प्रधानमंत्री, जानिए पीएम मोदी को किस कुर्सी पर बैठाने के लिए बोला

बड़ी खबर : राकेश टिकैत ने कहा- सीएम योगी का प्रमोशन करके बनाएं प्रधानमंत्री, जानिए पीएम मोदी को किस कुर्सी पर बैठाने के लिए बोला

राकेश टिकैत ने कहा- सीएम योगी का प्रमोशन करके बनाएं प्रधानमंत्री, जानिए पीएम मोदी को किस कुर्सी पर बैठाने के लिए बोला

Tricity Today | राकेश टिकैत और योगी आदित्यनाथ

राकेश टिकैत ने कहा- सीएम योगी का प्रमोशन करके बनाएं प्रधानमंत्री, जानिए पीएम मोदी को किस कुर्सी पर बैठाने के लिए बोला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) इस समय दादरी (Dadri) में है। जहां पर उन्होंने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया है। वहीं दूसरी ओर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने योगी आदित्यनाथ के पक्ष में एक बड़ा बयान दिया है। राकेश टिकैत ने कहा, "अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रमोशन कर देना चाहिए। योगी आदित्यनाथ को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहिए।

हम 2022 में कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे : राकेश टिकैत
राकेश टिकैत ने एक किसान पंचायत को संबोधित करते हुए कहा है कि, "हम 2022 में कोई चुनाव नहीं लड़ने वाले।" उन्होंने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने पद से हट जाना चाहिए, अब पीएम मोदी को राष्ट्रपति बन जाना चाहिए और प्रधानमंत्री की कुर्सी पर योगी आदित्यनाथ को विराजमान करना चाहिए।" यह बयान राकेश टिकैत ने एक किसान पंचायत के दौरान दिया है। 

राहुल गांधी के बारे में बोली यह बात
एक रिपोर्ट के मुताबिक राकेश टिकैत से सवाल पूछा गया कि वह राहुल गांधी के बारे में क्या सोचते हैं। इस पर राकेश ने जवाब दिया कि राहुल गांधी ठीक आदमी है। भूमि अधिग्रहण को श्रेय जाता है वह अकेले राहुल गांधी को जाता है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी को कमजोर करने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगाई है। राहुल गांधी के पीएम बनने के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि कोई भी बने, उसे स्वास्थ्य पर काम करना चाहिए, सड़कों पर काम करना चाहिए और गांव पर काम करना चाहिए। कोई भी प्रधानमंत्री बने, उसे लोगों पर काम करना चाहिए।

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन जारी
आपको बता दें कि राकेश टिकैत कई महीनों से सड़कों पर अपनी मांगों को लेकर बैठे हुए है। उनका कहना है कि जब तक केंद्र सरकार तीन कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी। तब तक वह सड़कों पर आंदोलन करते रहेंगे। राकेश टिकैत का का मानना है कि मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानून पूरे तरीके से किसानों के विरोध में है। बीते 5 सितंबर को राकेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत की थी। जहां पर एक साथ लाखों किसान एकत्रित हुए थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.