हजारों लोग मर गए प्यासे, कहां गए शहर को हाईटेक बनाने की बात करने वाले अफसर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सातवें दिन भी पानी नहीं : हजारों लोग मर गए प्यासे, कहां गए शहर को हाईटेक बनाने की बात करने वाले अफसर

हजारों लोग मर गए प्यासे, कहां गए शहर को हाईटेक बनाने की बात करने वाले अफसर

Tricity Today | symbolic image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रक्षा अडेला हाउसिंग सोसाइटी में पानी की दिक्कत सातवें दिन मंगलवार को भी है। इसको लेकर निवासियों में काफी रोष है। निवासियों ने बताया कि प्राधिकरण और बिल्डर के बीच की लड़ाई में उनको परेशान किया जा रहा है। सोसाइटी के लोग पानी खरीद कर पीने को मजबूर है।

टैंकर से हो रही पानी की सप्लाई
सोसाइटी के एओए पदाधिकारी नागेंद्र कुमार ने बताया कि सोसाइटी में पिछले 6 दिनों से पानी की समस्या है और मंगलवार को सातवां दिन है। सोसाइटी में पानी की टैंकर के द्वारा सप्लाई की जा रही है। सोसाइटी के भीतर करीब 900 परिवार रहते हैं। 

बिल्डर और प्राधिकरण की लापरवाही में परेशान निवासी
इस मामले में बिल्डर जिंदल प्रमोटर बोलता है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से दिक्कत है, प्राधिकरण की तरफ से पानी की सप्लाई ठीक प्रकार से नहीं की जा रही। वहीं, दूसरी तरफ प्राधिकरण के द्वारा कहा जाता है कि बिल्डर के द्वारा लगाई गई मोटर खराब हो गई है, जिसकी वजह से यह समस्या है। दोनों अपना-अपना पल्ला झाड़ रहे हैं और हर्जाना लोगों को भुगतना पड़ रहा है। 

सोसाइटी के हजारों लोग बेबस और लाचार
सोसाइटी के निवासी राहुल राज यादव ने बताया कि पानी की दिक्कत को देखते हुए स्विमिंग पूल को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा फव्वारों को भी बंद कर दिया गया है। लोगों का कहना है कि पता नहीं समस्या का समाधान कब होगा, लेकिन हकीकत में बुरा हाल हुआ पड़ा है। कोई भी निवासियों की समस्या पर काम नहीं करना चाहता। सब नजरअंदाज कर रहे हैं। सोसाइटी में रहने वाले 900 परिवार बेबस और लाचार हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.