कलेक्टर से लेकर चीफ मिनिस्टर तक लगाई गुहार, फ्लैट्स की रजिस्ट्री बनी सबसे बड़ी मुसीबत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : कलेक्टर से लेकर चीफ मिनिस्टर तक लगाई गुहार, फ्लैट्स की रजिस्ट्री बनी सबसे बड़ी मुसीबत

कलेक्टर से लेकर चीफ मिनिस्टर तक लगाई गुहार, फ्लैट्स की रजिस्ट्री बनी सबसे बड़ी मुसीबत

Tricity Today | Greater Noida West

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गेलेक्सी वेगा सोसाइटी में फ्लैट बायर्स एसोसिएशन नेफोमा और ग्रुप सदस्यों की मीटिंग हुई, जिसमें नेफोमा टीम के अलावा क्षेत्र की विभिन्न सोसाइटी में से आए पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी सोसाइटियों की समस्याओं के बारे में चर्चा की। इस दौरान लोगों ने अपने सुझाव भी सबके सामने रखे। जिसमें फ्लैट्स की रजिस्ट्री नहीं होना सबसे अधिक और बड़ी समस्या है।

जिले से लेकर लखनऊ तक पहुंचे निवासी
नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रजिस्ट्री का मुद्दा अहम है। पिछले कई वर्षों से हम जनपद के सभी आला अधिकारी, विधायक और सांसद से दरखास्त लगा चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक अपनी बात पहुंचाई है। फ्लैटों की रजिस्ट्री कराने के लिए यथासंभव जो प्रयास होगा, वह किया जाएगा।

एओए बनी लेकिन हैंडओवर नहीं
गैलेक्सी फेरा सोसाइटी के एओए अध्यक्ष हेमचंद्र तिवारी ने बताया कि हमारी सोसाइटी की एओए बनी हुई है लेकिन बिल्डर उसको हैंड ओवर नहीं कर रहा है। जबकि हम बिल्डर के दफ्तर और प्राधिकरण जाकर गुहार लगा रहे हैं कि हमारी सोसाइटी को बिल्डर से हैंड ओवर कराया जाए और हमको आईएफएमएस के पैसे बिल्डर से दिलाए जाएं, जिससे सोसाइटी को हम अच्छी तरह मेंटेनेंस कर पाए और अपनी सोसाइटी को बेहतर बना पाए।

मूलभूत सुविधाओं का अभाव
अनूप कुमार ने बताया कि हमारी सोसाइटी आमात्रा होम्स के आसपास लगभग चार पांच बड़ी-बड़ी सोसाइटी हैं लेकिन प्राधिकरण द्वारा हमारी सोसाइटी को मूलभूत सुविधाओं के लिए अनदेखा किया जाता है। ना ही वहां पर पक्की रोड है और ना ही रात में स्ट्रीट लाइट जलती है, जिससे रात में निकलने में डर लगता है। 

यह लोग मौजूद रहे
आज की बैठक में अन्नू खान, रश्मि पाण्डेय, हेमचन्द्र तिवारी, रसिक चाहर, डीएस बिष्ट, हरदम सिंह, रवि शंकर त्रिवेदी, मुकेश माथुर, उमेश सिंह, अनूप कुमार, अविनाश सिंह देवेंद्र चौधरी, हर्षित कोया और अमित झा आदि सदस्यों ने हिस्सा लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.