देविका गोल्ड होम्स सोसाइटी के निवासियों ने कराया सुंदर कांड, कहा- हे भगवान! बिल्डर को सद्बुद्धि दो

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : देविका गोल्ड होम्स सोसाइटी के निवासियों ने कराया सुंदर कांड, कहा- हे भगवान! बिल्डर को सद्बुद्धि दो

देविका गोल्ड होम्स सोसाइटी के निवासियों ने कराया सुंदर कांड, कहा- हे भगवान! बिल्डर को सद्बुद्धि दो

Tricity Today | देविका गोल्ड होम्स सोसाइटी के निवासियों ने करवाया सुंदर काण्ड

Greater Noida West : रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों ने अपनी समस्याओं के समाधान के लिए बड़े पैमाने पर धरना प्रदर्शन किया। शहर में 10 से अधिक हाउसिंग सोसाइटियों के निवासियों ने बिल्डर को लेकर अपना विरोध जताया। इसी बीच देविका गोल्ड होम्स हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर की सद्बुद्धि के लिए सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया, जो तीन घंटे तक चला। इस आयोजन में सभी सोसाइटी के निवासियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

इन समस्याओं को लेकर प्रदर्शन
सोसाइटी के निवासी दीपक दुबे ने बताया कि निवासियों ने कई समस्याओं को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। जिनमें मूलभूत सुविधाओं की कमी, गंदगी, सीपेज, एसटीपी, फायर सुरक्षा, क्लब, पार्क और सोसाइटी के अंदर की सड़कें शामिल हैं। इन सभी समस्याओं से निजात पाने के लिए निवासियों ने सुंदर काण्ड पाठ करके भगवान से प्रार्थना की है।

पहले हुआ हंगामा  पुलिस ने शांत कराया था
दीपक दुबे ने आगे बताया कि पिछले शनिवार को भी निवासियों ने मेंटेनेंस ऑफिस के बाहर धरना दिया था, जो पुलिस की मध्यस्थता के बाद समाप्त हुआ था। पुलिस ने बिल्डर और निवासियों के बीच एक मीटिंग आयोजित करने का आदेश दिया था, लेकिन बिल्डर के ढुलमुल रवैये से सभी निवासी परेशान हैं। निवासियों का आरोप है कि बिल्डर हमेशा झूठे वादे करता है और कभी भी कोई कार्य नहीं कराता।

कार्यक्रम में ये लोग मौजूद रहे
आज के इस सुंदर कांड पाठ में आनंद सिंह, अनुराग राय, गीता खरे, मुकुल मिश्रा, रोहित जायसवाल, कंबोज, राजेंद्र, इंद्रजीत घोष, दया मिश्रा, चंद्रशेखर गुप्ता, कमल थापा, श्रीस पांडे, शिवानंद पाढ़ी, अभिषेक सिंह, सुरेश रावत, मनीष चतुर्वेदी, शशांक अग्रवाल, दिनेश चौहान, अतुल शर्मा, शीश पाल, दीपक कुमार, गौतम विश्वकर्मा, कैलाश शर्मा और आकाश सक्सेना समेत कई निवासी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.