राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन, कहा- बिल्डर ने कर दिया सत्यानाश

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन, कहा- बिल्डर ने कर दिया सत्यानाश

राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन, कहा- बिल्डर ने कर दिया सत्यानाश

Tricity Today | Symbolic image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आए दिन कूड़े के ढेर की वीडियो और फोटो वायरल होती रहती है। निवासी बदबू अथवा गंदगी से बहुत परेशान हो चुके है। हर रोज किसी ना किसी सोसायटी से निवासियों के विरोध करने की खबर आती रहती है। इसी कूड़े के ढेर को लेकर राधा स्काई गार्डन सोसायटी के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

क्या है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित राधा स्काई गार्डन सोसायटी के बेसमेंट एरिया में कूड़ा डालनेका निवासी विरोध कर रहे हैं। आरोप है कि पार्किंग एरिया में घरों से निकलने वाले कूड़े को डाला जा रहा है, जिससे यहां कचरे का ढेर बनता जा रहा है। निवासी गौरव पटेल ने बताया कि सोसाइटी के टावर 7 और 8 के नीचे बेसमेंट एरिया बना हुआ है। यहां कई दिनों से प्रबंधन द्वारा घरों से निकलनेवाले कूड़े को डंप किया जा रहा है। इससे बेसमेंट में गंदगी रहती है और वाहन की पार्किंग में भी दिक्कत आती है। 

कई बार कर चुके मांग, लेकिन जिम्मेदार बेपरवाह
प्रबंधन से कूड़े को हटाने को लेकर कई बार मांग की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। आगे भी इस समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन होता रहेगा। निवासियों का कहना है कि आगे भी प्रदर्शन जारी रहेगा। कुल मिलाकर बिल्डर ने सोसाइटी का सत्यानाश करके रख दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.