ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 40 दिनों बाद धरना हुआ खत्म, निवासी पुलिस से बोले- अब आप भी ले लो एक्शन वापस

बात तो जायज है : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 40 दिनों बाद धरना हुआ खत्म, निवासी पुलिस से बोले- अब आप भी ले लो एक्शन वापस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 40 दिनों बाद धरना हुआ खत्म, निवासी पुलिस से बोले- अब आप भी ले लो एक्शन वापस

Tricity Today | यह नोटिस निवासियों को पुलिस ने दिया था

Greater Noida West : नोएडा एक्सटेंशन में सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों का धरना खत्म हो गया है। जिसके बाद अब निवासियों ने मांग की है कि उनके ऊपर नोएडा पुलिस ने जो एक्शन लिया है,उसको वापस लिया जाए। दरअसल, बिसरख पुलिस के द्वारा निवासियों को धारा 111 का नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस बिना पुलिस से इजाजत लिए धरना देने वाले मामले में जारी हुआ। 

धारा 111 सीआरपीसी के तहत हुआ था एक्शन
दरअसल, बीते 25 मई को बिसरख पुलिस ने सुपरटेक इकोविलेज वन सोसाइटी के निवासी सुमित गुप्ता, विजय चौहान, रंजना भारद्वाज, अभिषेक प्रताप सिंह, विवेक गुप्ता, विक्रम सिंह राणा और बीएस त्रिपाठी के खिलाफ नोटिस जारी किया है। इन सभी लोगों को धारा 111 सीआरपीसी के तहत नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस जारी करते हुए पुलिस ने कहा था, "बिना पुलिस की अनुमति के आप लोग धरने पर बैठे हुए है। बिना अनुमति के सोसाइटी के गेट पर धरने पर बैठने को लेकर विवाद चल रहा है। जिससे शांति भंग हो सकती है।" इसी को लेकर इन निवासियों के खिलाफ धारा 111 का नोटिस जारी हुआ है। 

40 दिनों बाद धरना खत्म हुआ
सोसाइटी के निवासी रंजना भारद्वाज का कहना है कि अब पुलिस को निवासियों के खिलाफ लिए गए एक्शन को वापस लेना चाहिए। निवासियों का धरना प्रदर्शन करीब 40 दिनों बाद समाप्त हो गया है। यह धरना खत्म ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में जनप्रतिनिधि और बिल्डर के बीच बैठक के बाद हुआ है। इसलिए अब निवासियों के खिलाफ लिए गए इस एक्शन को वापस लेना चाहिए। रंजना का कहना है कि नोटिस जारी होने के बाद सोसाइटी के निवासी काफी परेशान हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.