पुलिस चौकी के बाहर लगे 'फ्यूजन बिल्डर मुर्दाबाद' के नारे, निवासियों ने पुलिस से बयां की अपनी आपबीती

समस्याओं का शहर 'ग्रेटर नोएडा वेस्ट' पुलिस चौकी के बाहर लगे 'फ्यूजन बिल्डर मुर्दाबाद' के नारे, निवासियों ने पुलिस से बयां की अपनी आपबीती

पुलिस चौकी के बाहर लगे 'फ्यूजन बिल्डर मुर्दाबाद' के नारे, निवासियों ने पुलिस से बयां की अपनी आपबीती

Tricity Today | निवासियों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट आफत की पुड़िया नहीं पहाड़ गया है। आए दिन कोई ना कोई विवाद सामने आता रहता है। बीती रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में बिजली नहीं थी। जिसकी वजह से सोसायटी के निवासियों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। निवासियों ने बताया कि वह पिछले एक महीने से बिजली की समस्या को लेकर परेशान हैं, लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है। जब सोसाइटी में कई घंटों तक बिजली नहीं आई तो लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर खड़े होकर प्रदर्शन किया। निवासियों ने पुलिस चौकी के बाहर फ्यूजन बिल्डर और एनपीसीएल के खिलाफ नारेबाजी की।

निवासियों ने कहा- रोजाना का यही हाल, क्या करें हम ?
सोसायटी के निवासी रोबिन मित्तल ने बताया कि उनकी सोसाइटी में पिछले करीब एक महीने से बिजली की किल्लत देखने को मिली है। रोजाना रात करीब 10:30 बजे बिजली गुल हो जाती है और सुबह 4:00 बजे के बाद बिजली आती है। इसमें एनपीसीएल की भी बड़ी लापरवाही देखने को मिलती है। उन्होंने बताया कि सोसायटी के निवासियों ने इसकी शिकायत काफी बार एनपीसीएल के अधिकारियों से की है, लेकिन किसी को कोई असर नहीं पड़ा। अब निवासी प्रदर्शन करने को मजबूर हैं।

बीती रात 4 घण्टे गुल रही बिजली
फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसायटी के निवासी राहुल मेहता ने बताया कि बीती रात को करीब 4 घंटे तक उनकी हाउसिंग सोसाइटी में भी बिजली नहीं थी। वह ऑनलाइन कार्य कर रहे थे, उसी दौरान बिजली कट गई। अब ऐसे में उनका कार्य भी खराब हो गया था। इस महीने में यह पांचवीं घटना है। काफी बार शिकायत करने के बावजूद भी एनपीसीएल को असर नहीं पड़ता है। जिसकी वजह से उनकी हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले काफी लोगों के भीतर एनपीसीएल के खिलाफ रोष है।

निवासियों ने कहा- बड़ा आंदोलन करने को मजबूर
इसी बात से परेशान होकर बीती रात को फ्यूजन हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने सड़क पर निकलकर बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की। सैकड़ों की संख्या में निवासी पुलिस चौकी पहुंचे और वहां पर 'फ्यूजन होम्स मुर्दाबाद' के नारे लगाए। निवासियों का कहना है कि बिल्डर द्वारा उनका लगातार शोषण किया जा रहा है। उनको लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर बिजली की किल्लत का सही समय पर समाधान नहीं हुआ तो आने वाले समय में निवासी बड़ा आंदोलन करेंगे। यह बात सोसाइटी के निवासियों ने पुलिस के सामने कही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.