लाल कार ने मासूम बच्ची समेत 3 को कुचला, देखिए दिल दहला देने वाला Live Video

दिवाली पर गौतमबुद्ध नगर में हिट एंड रन की दूसरी घटना : लाल कार ने मासूम बच्ची समेत 3 को कुचला, देखिए दिल दहला देने वाला Live Video

लाल कार ने मासूम बच्ची समेत 3 को कुचला, देखिए दिल दहला देने वाला Live Video

Tricity Today | लाल कार ने मासूम बच्ची समेत 3 को कुचला

Greater Noida Desk : दिवाली पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बाद नोएडा में हिट एंड रन की दूसरी घटना सामने आई है। इस घटना में एक मासूम बच्ची समेत तीन लोग बुरी तरीके से जख्मी हुए हैं। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति भी शामिल है, जिनकी हालत काफी नाजुक है। उनका नोएडा में स्थित कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां पर वह जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है। बाकी एक बच्ची और युवक की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन उनको भी काफी चोट आई है।  कैसे और कहां की घटना
यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र का है। पीड़ित परिवार के रिश्तेदार दीपक ने बताया कि उसके मौसा का नाम विजय कुमार है, जिनकी उम्र इस समय करीब 72 वर्ष है। इसके अलावा विजय कुमार के दामाद सौरभ सिंह (40 वर्षीय) और पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची सेक्टर-119 में स्थित एल्डिको आमंत्रण हाउसिंग सोसाइटी के बाहर टहल रहे थे। तभी एक काल रंग की कार आई और तीनों को कुचल दिया। 

विजय कुमार की हालत खतरे में, सोसाइटी में छाया मातम
दीपक का कहना है कि उनके मौसा विजय कुमार की हालत खतरे में है। डॉक्टर ने कह दिया है कि उनका बचाना शायद मुश्किल है। जबकि सौरभ सिंह और बच्चों की हालत खतरे से बाहर है। यह बच्ची विजय कुमार के पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहती है। दिवाली पर हुई यह घटना के बाद पूरे परिवार और सोसाइटी में मातम छा गया है। देर रात की यह घटना है। परिवार के लोग दिवाली पर घर से बाहर शहर की सुंदरता देखने के लिए निकले थे, लेकिन यह घटना हो गई। इस मामले में पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया गया है।

एसीपी सौरभ श्रीवास्तव का बयान
इस मामले में एसीपी सौरभ श्रीवास्तव का कहना है कि सूचना मिलने के बाद सेक्टर-113 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। सौरभ श्रीवास्तव का कहना है कि बहुत जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा और उसकी कार भी जब्त होगी। फिलहाल घायल लोगों का एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.