पंचशील सोसाइटी में रक्षक बना भक्षक, सिक्योरिटी गार्ड ने मंदिर से भगवान के पैसे चुराए, Video Viral

Greater Noida West : पंचशील सोसाइटी में रक्षक बना भक्षक, सिक्योरिटी गार्ड ने मंदिर से भगवान के पैसे चुराए, Video Viral

पंचशील सोसाइटी में रक्षक बना भक्षक, सिक्योरिटी गार्ड ने मंदिर से भगवान के पैसे चुराए, Video Viral

Tricity Today | सिक्योरिटी गार्ड ने मंदिर से भगवान के पैसे चुराए

Greater Noida West : जब सिक्योरिटी गार्ड ही चोरी की वारदात को अंजाम देंगे तो कैसे सुरक्षा की उम्मीद की जा सकती है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसाइटी में एक सिक्योरिटी गार्ड ने भगवान के पैसे चुरा लिए और इसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद अब यह वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस घटना की वजह से सोसाइटी का निवासियों में काफी रोष है। क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित पंचशील ग्रीन्स-1 हाउसिंग सोसायटी का है। सोसाइटी के ए टावर की लॉबी में भगवान का छोटा सा मंदिर है। वीडियो में दिख रहा है कि टावर की लॉबी में बैठने वाला सिक्योरिटी गार्ड मंदिर से चोरी कर रहा है। वह दानपात्र से भगवान के पैसे को चुरा रहा है। यह पूरी घटना लॉबी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कब की घटना
यह पूरा वीडियो 3 दिसंबर 2023 की सुबह 1:16 मिनट का है। मतलब घटना के कुछ देर बाद ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले के बाद सोसाइटी में रहने वाले लोगों के भीतर काफी रोष व्याप्त हो गया है। निवासियों का कहना है कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो कैसे सुरक्षा हो सकती है। इस मामले में सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि वो पुलिस को शिकायत देंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.