बेटे को स्कूल छोड़कर घर आ रही महिला से सुहाग की निशानी लूटी, सोसायटी के बाहर हुई वारदात

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बेटे को स्कूल छोड़कर घर आ रही महिला से सुहाग की निशानी लूटी, सोसायटी के बाहर हुई वारदात

 बेटे को स्कूल छोड़कर घर आ रही महिला से सुहाग की निशानी लूटी, सोसायटी के बाहर हुई वारदात

Google image | symbolic photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बाइक सवार लुटेरे महिलाओं को लगातार निशाना बना रहे हैं। शहर की हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली महिला से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने सोने का मंगलसूत्र लूट लिया है। रेजिडेंट्स ने पुलिस को सूचना दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस ने लूट की घटना को चोरी और झटपट मारी की धाराओं में दर्ज किया है।

कैसे हुई घटना
थाना  बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात सरोजा देवी पत्नी विनोद कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मंगलवार की सुबह अपने बच्चे को रेयान स्कूल छोड़ने गई थीं। बच्चे को छोड़कर घर वापस आ रही थीं। जब वह फ्यूजन होम्स सोसाइटी के सामने पहुंची, तभी बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनके गले से सोने का मंगलसूत्र लूट लिया। एसएचओ ने बताया कि पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस को से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी से पहचान की कोशिश
थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की 3 टीमें लगाई हैं। सोसायटी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का कहना है कि उन्होंने घटना की सूचना सुबह ही चेरी काउंटी पुलिस चौकी को दे दी थी, लेकिन पुलिस ने समय से मुकदमा दर्ज नहीं किया है। देर रात जब सोशल मीडिया पर यह घटना वायरल हुई तो उसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

'क्राइम कंट्रोल का नया तरीका'
उसके बावजूद लूट की बजाय चोरी और छीना झपटी (356 और 379) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। लोगों का कहना है कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस आजकल क्राइम कंट्रोल करने का नया-नया तरीका अपना रही है। पुलिस लूटपाट के मामले को झपट मारी और गुमशुदगी में दर्ज करके पीड़ितों को थाने और चौकी से टरका देती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.