गौर सिटी में एसओएस टीम ने फर्स्ट ऐड बॉक्स, व्हीलचेयर की फैसिलिटी दी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से अच्छी खबर : गौर सिटी में एसओएस टीम ने फर्स्ट ऐड बॉक्स, व्हीलचेयर की फैसिलिटी दी

गौर सिटी में एसओएस टीम ने फर्स्ट ऐड बॉक्स, व्हीलचेयर की फैसिलिटी दी

Tricity Today | गौर सिटी में व्हीलचेयर की फैसिलिटी दी

Greater Noida News : कोरोना महामारी ने पिछले कुछ सालों में पूरी दुनिया को एक अभूतपूर्व चुनौती के रूप में सामना कराया है। महामारी ने न केवल आर्थिक, सामाजिक, और व्यक्तिगत स्तर पर प्रभाव डाला है, बल्कि इसने लोगों के स्वास्थ्य  को भी प्रभावित किया है। ऐसी परिस्तिथयों का सामना करने का लिए गौरसिटी और एवेन्यू 1 में सामाजिक कार्य कर रही मेडिकल एसओएस टीम ने अपना योगदान दिया है । 

निवासियों के साथ स्टाफ मेंबर भी कर सकेंगे इसका इस्तेमाल
कोरोना महामारी के समय में गौरसिटी और एवेन्यू 1 में समाजिक कार्य करने वाली मेडिकल एसओएस टीम के सदस्यों ने अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। उनकी टीम ने प्रत्येक टॉवर के लिए फर्स्टऐड बॉक्स और कुछ व्हीलचेयर उपलब्ध करवाई है। साथ ही एक बिजली से चार्ज होने वाली ब्लड प्रेसर मापन मशीन भी इमरजेंसी के लिए रखवाई गई है। जिसका उपयोग निवासियों के साथ- साथ मेंटेनेंस, सिक्योरिटी और सफाई कर्मचारी कर सकेंगे।

इस टीम ने कोरोना मुक्त होने में अहम भूमिका निभाई
यह टीम कोरोना काल में भी सोसाइटी के निवासियों के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर और ऑक्सीमीटर आदि ऑन डिमांड उपलब्ध करवाती थी। सोसाइटी के सहायक स्टाफ को वैक्सीन लगवा कर कोरोना मुक्त होने में मुख्य भूमिका निभाती थी। इस अवसर पर टीम की ओर से अनूप सोनी, मनीष श्रीवास्तव, हर्ष राजपूत, अरुण शर्मा, पंकज पटेल, गरिमा श्रीवास्तव, अमित कुमार, ज्ञानेश शर्मा, नागमणि गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.