ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, नाले में गिरी तेज रफ्तार कार

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, नाले में गिरी तेज रफ्तार कार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, नाले में गिरी तेज रफ्तार कार

Tricity Today | नाले में गिरी तेज रफ्तार कार

Greater Noida West : बिसरख थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार खुले नाले में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में कई लोग सवार थे। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और बिसरख पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। आगे की कार्रवाई बिसरख थाना पुलिस के द्वारा की जा रही है।

कैसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित डी-मार्ट के पास मंगलवार की सुबह हुआ। बताया जा रहा है कि एक वेगनआर गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी। तेज रफ्तार में गाड़ी डी-मार्ट के पास नाले में जा रही। नाली के ऊपर कोई भी कवर नहीं था। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

पुलिस वाले ने आकर की मदद
बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त गाड़ी में काफी लोग सवार आए थे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के द्वारा घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दी। सूचना मिलने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

लोगों ने प्राधिकरण को बताया जिम्मेदार, हुई कई लोगों की मौत
वहीं, इस रोड एक्सीडेंट के बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग काफी आक्रोशित है। लोगों का कहना है कि प्राधिकरण के द्वारा नाले को कवर नहीं किया गया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। इस पर प्राधिकरण के अफसरों को ध्यान देना चाहिए। बताया जा रहा है कि नाले में गाड़ी गिरने से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पहले भी कई लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.