नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, पार्क में खेल रहे मासूम बच्चे को ज़ख्मी किया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मुद्दा : नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, पार्क में खेल रहे मासूम बच्चे को ज़ख्मी किया

नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, पार्क में खेल रहे मासूम बच्चे को ज़ख्मी किया

Tricity Today | बच्चे को कुत्ते ने काटा

Greater Noida West : कुत्तों का आतंक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मुद्दा बन गया है। राधा स्काई गार्डन हाउसिंग सोसायटी में शुक्रवार की देर रात पार्क में खेल रहे 8 वर्षीय बच्चे पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। जब बच्चा अपनी जान बचाकर भाग रहा था तो बच्चे ने उसकी कमर पर काट लिया। इस पर बच्चा जोर-जोर से चिल्लाने लगा, इसके बाद मौके पर भी इकट्ठा हो गई और कुत्ते के कब्जे से बच्चे को मुक्त करवाया। घटना में बच्चे की कमर से खून निकलने लगे। इस घटना के बाद निवासियों के भीतर काफी आक्रोश है।

खेलते समय बच्चे को बनाया निशाना
सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से केवल बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े भी परेशान है। सोसाइटी के T-12 टावर में गौरव अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि उनका 8 साल का बच्चा शुक्रवार की देर रात को सोसाइटी में रहने वाले अन्य बच्चों के साथ पार्क में खेल रहा था।

कुछ दिनों पहले एक लड़की को बनाया निशाना
लोगों ने बताया कि इस दौरान मासूम बच्चे पर आवारा कुत्ते ने धावा बोल दिया। इस घटना में मासूम घायल हो गया। कुत्ते ने बच्चे के कमर पर काट लिया है। परिजनों और सोसाइटी के निवासियों ने बच्चे का प्राथमिक इलाज करवाया। इसी सोसाइटी में कुछ दिन पहले आवारा कुत्ते ने एक लड़की को भी निशाना बनाया था। सोसाइटी के लोगों ने आवारा कुत्तों को लेकर काफी रोष है। लोगों ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.