हादसा नहीं हत्या! मां ने कहा- मेरी बेटी के साथ गलत काम...

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में किशोरी की मौत : हादसा नहीं हत्या! मां ने कहा- मेरी बेटी के साथ गलत काम...

हादसा नहीं हत्या! मां ने कहा- मेरी बेटी के साथ गलत काम...

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में किशोरी की मौत

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी हाऊसिंग सोसाइटी में एक किशोरी की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि किशोरी इस सोसाइटी में अपनी मां के साथ घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। सूचना मिलने के बाद मां मौके पर पहुंची, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही सोसाइटी में अन्य मेड भी मौके पर पहुंची है। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई है। हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मां का छलका दर्द, लगाए आपत्तिजनक आरोप  
मृतका की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही है कि वह और उनकी बेटी एक साल से यहां पर काम कर रही थी। हम दोनों यहां पर काम करते  थे और साथ में आते-जाते थे। वह आगे कहती हैं रोज की तरह वह आज भी 8:30 बजे सोसाइटी में आये सुबह करीब 9:30 बजे किसी ने मुझे फोन करके बताएं कि तुम्हारी बेटी गिर गई है। मृतिका की मां का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने ऊपर से फेंका है, क्योंकि उसके कपड़े फटे हुए हैं। मां का यह भी आरोप है कि उसके साथ कुछ गलत काम हुआ है। घर में कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था इसके बाद ऐसा हो नहीं सकता। 

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। कुछ निवासियों का कहना कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिरी है। इस मामले में पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। शव को कब्जे में लिए गया है। वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.