फ्रेंच अपार्टमेंट में बदमाशों के हौसले बुलंद, पार्किंग में खड़ी कार के 3 शीशे फोड़े

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : फ्रेंच अपार्टमेंट में बदमाशों के हौसले बुलंद, पार्किंग में खड़ी कार के 3 शीशे फोड़े

फ्रेंच अपार्टमेंट में बदमाशों के हौसले बुलंद, पार्किंग में खड़ी कार के 3 शीशे फोड़े

Tricity Today | कार

Greater Noida West : फ्रेंच अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी में सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है। इस बात का अंदाजा आप इस मामले से लगा सकते हो कि सिक्योरिटी गार्ड तैनात होने के बावजूद भी लोग ना तो खुद सुरक्षित हैं और ना ही उनकी गाड़ी असुरक्षित हैं। बीती रात को अज्ञात लोगों ने पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी के 3 शीशे फोड़ दिए और टायर भी पंचर कर दिया। यह हाल तब है, जब सोसाइटी में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। इससे भी बड़ी बात यह है कि इस घटना को होते हुए किसी भी व्यक्ति ने नहीं देखा। बिल्डर के सारे दावे फेल हो गए हैं। सुरक्षा के नाम पर लोगों को कुछ नहीं दिया जा रहा है। जिसकी वजह से सोसाइटी में रहने वाले निवासियों में भारी रोष है।

K-टावर छोड़कर आई-टावर में मिली पार्किंग
दरअसल, मयंक अपनी पत्नी के साथ फ्रेंच अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी के K-टावर में रहते हैं। मयंक पेशे से इंजीनियर है और उनकी पत्नी मिनिस्ट्री ऑफिस में है। मयंक ने बताया कि बुधवार की शाम करीब 5:00 वह अपने ऑफिस से वापस लौटे और पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर दी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बिल्डर ने उनको उनके K-टावर में पार्किंग नहीं दी है, बल्कि I-टावर में पार्किंग दी है। जब उन्होंने अपने टावर में पार्किंग मांगी तो बिल्डर ने बोला कि अभी जगह नहीं है। जिसकी वजह से मजबूरी में मयंक को आई-टावर की बेसमेंट-2 अपनी गाड़ी खड़ी करनी पड़ती है।

सिक्योरिटी गार्ड के बावजूद भी होती है घटना
बेसमेंट-2 में ना तो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और ना ही वहां कोई सिक्योरिटी गार्ड बैठता है। जिसकी वजह से बेसमेंट-2 की पार्किंग में खड़ी होने वाली सभी गाड़ी असुरक्षित होती हैं। जबकि, बिल्डर कहता है कि ऐसा कुछ नहीं है। अब बीती रात को हुए इस मामले ने बिल्डर के सभी झूठे दावों की पोल खोल दी है।

सिक्योरिटी गार्ड बोला- मुझे कुछ नहीं पता
मयंक ने बताया कि गुरुवार की सुबह वह नौकरी के लिए निकले। जब वह अपनी गाड़ी के पास आई-टावर की बेसमेंट-2 में पहुंचे तो वहां अपनी गाड़ी की हालत देखकर दंग रह गए। उनकी गाड़ी के 3 शीशे टूटे हुए और टायर को पंचर कर दिया गया। जब इस बारे में सिक्योरिटी गार्ड से पूछा तो जवाब मिला कि उसको कुछ नहीं पता है। सिक्योरिटी गार्ड वैसे तो सुरक्षा के लिए तैनात हैं, लेकिन फिर भी इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद भी सिक्योरिटी गार्ड को कुछ नहीं पता। पीड़ित व्यक्ति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

लोगों में भारी रोष
अब बड़ा सवाल यह है कि आखिरकार सोसाइटी के भीतर सिक्योरिटी गार्ड क्यों बैठे हुए हैं। अगर कोई भी व्यक्ति सोसाइटी में किसी वारदात को अंजाम दे देता है तो किसी को कोई पता नहीं चलेगा। निवासियों को कहना है कि सोसाइटी के भीतर सुरक्षा का अभाव है। निवासी मूलभूत सुविधाओं से भी परेशान है। लोगों को अपनी गाड़ी खड़ी करने के लिए पार्किंग तक नहीं मिलती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.