गांधी जयंती के मौके पर नेफोमा ने चलवाया फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव, 512 लोगों को मिला फायदा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गांधी जयंती के मौके पर नेफोमा ने चलवाया फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव, 512 लोगों को मिला फायदा

गांधी जयंती के मौके पर नेफोमा ने चलवाया फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव, 512 लोगों को मिला फायदा

Tricity Today | फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-16सी गौर सिटी-2 के गौर इंटरनेशनल स्कूल में गांधी जयंती Gandhi Jayanti) के उपलक्ष्य में नेफोमा और जिला प्रशासन के सहयोग से फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन हुआ। जिसमें 512 लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई। जिसका फायदा घरेलू सहायकों, हाउसकीपिंग स्टाफ और बुजुर्ग लोगों ने लिया।

मौके पर ही हुआ रजिस्ट्रेशन
नेफोमा महासचिव रश्मि पाण्डेय ने बताया कि डोमेस्टिक हेल्पर्स के साथ हमारी टीम लगातार ऑन दी स्पॉट वैक्सीनेशन की सुविधा दी। कल से ही लगातार नेफोवा टीम इस पर काम कर रही थी। लोगों को सुबह से ही कूपन दिए गए और रजिस्ट्रेशन द्वारा सत्यापन की प्रक्रिया करके वैक्सीनेशन को सफल बनाया गया। साथ ही साथ इस बात का ध्यान रखा गया कि भीड़ ज्यादा ना बढ़ पाए।

अभी तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लगवाई मुफ्त वैक्सीन
नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि सभी के प्रयासों से यह ड्राइव 11वीं बार सफल रही। अब तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने फ्री कोरोना वैक्सीन लगवाई है। जिसका हम जिला प्रशासन, जिलाधिकारी, सीएमओ, एसीएमओ नीरज त्यागी और नेफोमा के वॉलिंटियर्स टीम का हार्दिक धन्यवाद देते है। जिनके सहयोग इतनी बड़ी सव्विन ड्राइव को सफल कर पाए है। नेफोमा टीम वैक्सीन ड्राइव आगे भी जारी रखेगी। नेफोमा की टेक्निकल टीम से नितिन राणा और पंकज शर्मा मौके पर मौजूद रहे।

यह लोग मौजूद रहे
गौर इंटरनेशनल स्कूल के सीईओ आशीष और मैनज्मेंट गुंजन का विशेष योगदान रहा। जिन्होंने इस मुहिम में अपना पूरा सहयोग दिया। स्कूल द्वारा वैक्सीन ड्राइव को सुचारू रूप से चलाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड उपलब्ध कराए। सभी के लिए पानी और भोजन की व्यवस्था भी की गई। बाहर की व्यवस्था के लिए सहायक पुलिस आयुक्त योगेंद्र सिंह, एसएचओ बिसरख का नेफोमा टीम ने धन्यवाद दिया। जिन्होंने हमें सुरक्षा व्यवस्था के लिए मदद की। आज की ड्राइव में नेफोमा टीम से उमेश सिंह, गौरव गुप्ता, अनीता प्रजापति, राजेन्द्र मंटू, प्रीति सिंह, अनूप सिंह, आशुतोष, मनीष श्रीवास्तव,  मुकेश माथुर और सचिन आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.