सिक्योरिटी गार्ड्स ने किये सोसाइटी के गेट बंद, कहा अंदर से कोई बाहर न आ सके, बाहर से कोई अंदर न जा सके

Greater Noida West Breaking News : सिक्योरिटी गार्ड्स ने किये सोसाइटी के गेट बंद, कहा अंदर से कोई बाहर न आ सके, बाहर से कोई अंदर न जा सके

सिक्योरिटी गार्ड्स ने किये सोसाइटी के गेट बंद, कहा अंदर से कोई बाहर न आ सके, बाहर से कोई अंदर न जा सके

Tricity Today | सिक्योरिटी गार्ड्स ने मासिक वेतनमान न मिलने पर उग्र प्रदर्शन और नारेबाजी की और सारे गेट पर ताले जड़ दिए

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी अजनारा होम्स एक बार वापिस चर्चा में है। अभी हाल ही में इस सोसाइटी की त्रस्त जनता ने एमएलए और एमपी  के सोसाइटी में प्रवेश पर रोक लगाई थी और आज इन्हे खुद के घर में प्रवेश पर रोक लग गई। दरअसल सोसाइटी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स ने मासिक वेतनमान न मिलने पर उग्र प्रदर्शन और नारेबाजी की और सारे गेट पर ताले जड़ दिए, जो अंदर वो अंदर और जो बाहर वो बाहर। 

जानिए पूरा मामला 
शाम 8:15 बजे का समय जब अधिकांश लोग थके हारे ऑफिस से लौटते है, उस वक्त जब सोसाइटी के गेट न खुले, आपको  एक लम्बी लाइन में खुद की बारी का इंतजार करना पड़े, और फिर जब आपको मजबूरन कार से उतरकर पूछना पड़े तो क्या खीज होगी आप समझ सकते है और ऐसे में जवाब मिले कि ये गेट अब नहीं खुलेगा? ये वाक्या आज अजनारा होम्स में घटित हुआ। अजनारा होम्स के निवासियों ने बताया कि यहां के सिक्योरिटी गार्ड्स का ये हर महीने का है। हर एक दो महीने में यहां गेट्स पर ये बवाल करते है। आज वापिस सिक्योरिटी गार्ड्स ने जमकर हल्ला किया, अपना गुस्सा निकला। निवासियों ने उनको यकीन दिलाया की वो बिल्डर से बात करके पैसे दिलवाएंगे तब जाकर लगभग 9 बजे गेट खुले। 

'मजबूर है सिक्योरिटी गार्ड्स'
दिनकर पांडे ने बताया कि  हमसे बिल्डर पैसे एडवांस में लेता है, लेकिन इन सिक्योरिटी गार्ड्स को तनख्वाह समय पर नहीं देता है। हम तो जेल में रह रहे है बिल्डर की तानाशाही सहते है और सिक्योरिटी गार्ड्स की मनमानी।  

सिक्योरिटी गार्ड्स को नहीं मिला है दो माह का वेतन 
चन्दन ने बताया की इनको दो महीने से वेतन नहीं मिला है।  पैसा तो जरुरी है इनके भी तो खर्चे होते है, कितने है जो बिना परिवार के रहते है इनको भी तो गांव भेजना होता है पैसा।  हमे तो लूट लिया बिल्डर ने, इनको तो न लुटे।  

निवासी बिल्डर से परेशान है 
निवासियों ने बताया कि यहां धरने का दौर चलता ही रहता है। दिनकर ने बताया कि अभी पिछले हफ्ते गृह व्यवस्था (housekeeping) वाले धरना कर रहे थे।  वजह वही वेतन नहीं मिलना।  उस पूरे दिन हमारा न कूड़ा उठा न सफाई हुई, बहुत परेशानी हुई थी। सारी समस्या बिल्डर की वजह से हो रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.