पंचशील ग्रींस हाउसिंग सोसाइटी की इस बड़ी समस्या का हुआ समाधान, अजनारा  के खिलाफ होगा एक्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पंचशील ग्रींस हाउसिंग सोसाइटी की इस बड़ी समस्या का हुआ समाधान, अजनारा के खिलाफ होगा एक्शन

पंचशील ग्रींस हाउसिंग सोसाइटी की इस बड़ी समस्या का हुआ समाधान, अजनारा  के खिलाफ होगा एक्शन

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में निवासियों और बिल्डर की बैठक

पंचशील ग्रींस हाउसिंग सोसाइटी की इस बड़ी समस्या का हुआ समाधान, अजनारा  के खिलाफ होगा एक्शन प्राधिकरण की पहल पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील-टू के निवासियों की इंटरनेट और इंटरकॉम की समस्या जल्द सुलझ जाएगी। बिल्डर ने यह सुविधा निवासियों को शीघ्र उपलब्ध कराने के लिए हामीं भर दी है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बिल्डर परियोजनाओं में रहने वाले फ्लैट खरीदारों के मसले हल करने के लिए प्राधिकरण, बिल्डर और खरीदारों की बैठकें लगातार हो रही हैं। 

इंटरनेट की व्यवस्था नहीं थी
सोमवार को प्राधिकरण के ओएसडी बिल्डर संतोष कुमार की अध्यक्षता में पंचशील-टू के निवासियों के साथ बैठक हुई, जिसमें बिल्डर कंपनी के निदेशक अनुज चौधरी भी शामिल हुए। इस सोसाइटी में करीब 1950 फ्लैट हैं, जिनमें से 1200 खरीदार रहने लगे हैं। खरीदारों ने सोसाइटी में इंटरनेट और इंटरकॉम की व्यवस्था न होने की शिकायत की। प्राधिकरण ने बिल्डर को इस समस्या को शीघ्र हल करने के निर्देश दिए। बिल्डर ने एक माह में यह सुविधा उलब्ध कराने का आश्वासन दिया है। 

अजनारा को नोटिस जारी
खरीदारों ने बाउंड्रीवॉल के टूटी होने का भी मुद्दा उठाया। खरीदारों ने इसके लिए अजनारा को जिम्मेदार बताया है। प्राधिकरण ने अजनारा बिल्डर को नोटिस जारी करने की बात कही। खरीदारों ने लिफ्ट में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की, जिस पर बिल्डर ने कहा कि जिन टावर के लोग लिफ्ट में सीसटीवी कैमरे लगवाना चाहते हैं वे अपनी सहमति दे दें तो सीसीटीवी लगा दिया जाएगा। 

डार्क स्पॉट पर लाइट लगेगी
सोसाइटी में डार्क स्पॉट पर लाइट लगाने पर भी बिल्डर राजी हो गया है। प्रीपेड मीटर रीचार्ज के लिए डिजिटल पेमेंट की सुविधा देने पर भी सहमति बन गई है। ओएसडी संतोष कुमार ने बिल्डर ने खरीदारों की सभी समस्याओं को हल करने के लिए एक सप्ताह में रोड मैप मांगा है, जिससे उन समस्याओं का प्राथमिकता पर समाधान हो सके।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.