लाइट एंड साउंड शो बढ़ाएगा शहर की रोनक, सीईओ ने दिए निर्देश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बनेगा थीम पार्क : लाइट एंड साउंड शो बढ़ाएगा शहर की रोनक, सीईओ ने दिए निर्देश

लाइट एंड साउंड शो बढ़ाएगा शहर की रोनक, सीईओ ने दिए निर्देश

Tricity Today | सीईओ रितु माहेश्वरी

  • एलएल-उद्यान विभाग की समीक्षा बैठक में सीईओ ने दिए निर्देश 
  • सिटी पार्क में लाइट एंड साउड शो भी बनाने को कहा
  • सीईओ ने जी-20 सम्मेलन की तैयारियों की भी समीक्षा की
Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने उद्यान विभाग को ग्रेटर नोएडा के सम्राट मिहिरभोज पार्क (सिटी पार्क) जैसा पार्क ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भी विकसित करने के निर्देश दिए हैं। सीईओ ने सिटी पार्क में लाइट एंड साउड शो बनाने के भी निर्देश दिए हैं।  सीईओ ने जी-20 सम्मेलन की तैयारियों से जुड़े कार्यों को जुलाई तक पूरे करने के निर्देश दिए हैं।

सिटी पार्क जैसा होगाथीम पार्क
सीईओ रितु माहेश्वरी ने बृहस्पतिवार को उद्यान विभाग के कार्यों की समीक्षा की। सीईओ ने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आबादी तेजी से बढ़ी है, लेकिन वहां कोई भी थीम पार्क अभी तक विकसित नहीं किया गया। उन्होंने उद्यान विभाग को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लिए सिटी पार्क जैसा थीम पार्क विकसित करने के निर्देश दिया। मॉडल ग्रीन बेल्ट और पार्क को विकसित किया जाए। ग्रेटर नोएडा को और हरा-भरा बनाने के लिए सीईओ ने मानसून के दौरान बृहद पैमाने पर पौधरोपड़ करने के निर्देश दिए। सीईओ ने जी-20 सम्मेलन की तैयारियों को जुलाई तक हर हाल में पूरा करने को कहा हैै।

सीईओ ने दिए सख्त निर्देश
सीईओ ने कहा कि इस बड़े आयोजन से पहले सभी ग्रीन बेल्ट ओर पार्क को दुरुस्त कर लिया जाए। सेंट्रल वर्ज और रोड साइड ग्रीनरी को मेनटेन करने के निर्देश दिए हैैं। जुलाई माह के अंत तक ग्रेटर नोएडा की सभी रोटरी को सौंदर्यीकृत करने का लक्ष्य दिया है। सभी एंट्री प्वाइंट को सुंदर और आकर्षक बनाने के लिए डिजाइन बनवाकर कार्य शुरू कराने में देरी पर कड़ी नाराजगी जताई। सीईओ ने ग्रेटर नोएडा में हरियाली के रखरखाव से जुड़े कर्मचारियों की अटेंडेंस का भी रिव्यू किया। उन्होंने उद्यान विभाग को निर्देश दिए कि अगर कोई कॉन्ट्रैक्टर तय संख्या से कम कर्मचारी लगाता है तो तगड़ी पेनल्टी लगाएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.