सोसाइटी में बिजली कटौती का खतरा, एनपीसीएल ने भेजा ऑरेंज बिल... निवासियों ने दिया अल्टीमेटम

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सोसाइटी में बिजली कटौती का खतरा, एनपीसीएल ने भेजा ऑरेंज बिल... निवासियों ने दिया अल्टीमेटम

सोसाइटी में बिजली कटौती का खतरा, एनपीसीएल ने भेजा ऑरेंज बिल... निवासियों ने दिया अल्टीमेटम

Tricity Today | Symbolic

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी में बिजली कटौती का खतरा मंडरा रहा है। एनपीसीएल ने सोसाइटी को ऑरेंज बिल भेजा है, जिसका मतलब है कि बकाया न चुकाए जाने पर बिजली कट सकती है। इस कारण सोसायटी में बिजली कटौती का खतरा मंडरा रहा है। रविवार को निवासियों ने नाराजगी जताई है और रखरखाव कंपनी वाईजी एस्टेट्स को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही मेंटेनेंस कंपनी वाईजी एस्टेट्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

निवासियों ने की शिकायत
निवासियों कहना है कि उन्होंने एडवांस में मेंटेनेंस चार्ज दिया हुआ है, फिर भी बिजली बिल का भारी बकाया होना संदिग्ध है। यदि दो दिन के भीतर बिजली बिल का भुगतान नहीं किया गया, तो निवासी धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। साथ ही, यदि किसी भी कारण से सोसाइटी की बिजली कट जाती है, तो वे मेन रोड पर चक्का जाम करेंगे। निवासियों ने सुपरटेक इकोविलेज प्रबंधन से भी शिकायत की है।

धनराशि का गलत इस्तेमाल
निवासियों कहना है कि वाईजी एस्टेट्स द्वारा धनराशि का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। निवासियों ने वाईजी एस्टेट्स के डायरेक्टर नीतीश अरोड़ा को घेरकर बिजली बिल का भुगतान करने की मांग की। नीतीश अरोड़ा ने निवासियों को आश्वस्त किया कि बिजली बिल पूरी तरह से जमा किया गया है और रसीद उन्हें उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने लोड चार्ज के बारे में स्पष्टता देने का भी वादा किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.