बिल्डर से परेशान होकर अजनारा सोसाइटी ने लिया निर्णय, जल्द होगा AOA का चुनाव

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिल्डर से परेशान होकर अजनारा सोसाइटी ने लिया निर्णय, जल्द होगा AOA का चुनाव

बिल्डर से परेशान होकर अजनारा सोसाइटी ने लिया निर्णय, जल्द होगा AOA का चुनाव

Tricity Today | बिल्डर से परेशान होकर अजनारा सोसाइटी

Greater Noida West : अजनारा होम्स सोसायटी में रविवार को चुनाव समिति और निवासियों के बीच अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के चुनाव प्रक्रिया को लेकर बैठक हुई। इसमें मॉडल बाइलॉज, वोटर लिस्ट पर चर्चा हुई। नॉमिनेशन फॉर्म बांटे गए। आगे चुनाव के अलग-अलग चरणों की घोषणा होगी। सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि मूलभूत सुविधाओं को कम्पलीट नहीं किया गया है। इसके कारण वह अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। 

सोसाइटी में दो हजार परिवार
चुनाव समिति के सदस्य शंकर सिंह ने बताया कि सोसायटी में करीब 2 हजार परिवार रह रहे हैं। छह साल से निवासी क्लब, किड्स पार्क, बेसमेंट पार्किंग सहित कई समस्या के समाधान के लिए प्रबंधन से मांग कर चुके हैं। समाधान नहीं होने पर चुनाव समिति के 15 सदस्यों ने जीबीएम बैठक बुलाई थी, जिसमें चुनाव प्रक्रिया और गठन को लेकर निवासियों के साथ चर्चा की गई।

निवासियों को नामिनेशन फार्म बांटे
दिनकर पांडेय ने बताया कि तंग आकर निवासियों ने एओए का गठन करने का निर्णय लिया है। इस बाबत कई बार निवेदन भेजे जाने के बाद भी बिल्डर आगे नहीं आया। इसलिए निवासियों ने जीबीएम बुलाकर चुनाव समिति का गठन किया है। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के चुनाव में हिस्सा लेने वाले निवासियों को नामिनेशन फार्म बांटे गए हैं। उनका आरोप है कि मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और बिल्डर के अन्य लोग निवासियों को परेशान कर रहे हैं। मूलभूत सुविधाओं के नाम पर सोसाइटी में कुछ भी नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.