पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में दो महिलाएं भिड़ीं, लोगों ने डीएम और सीईओ तक पहुंचाया मामला, VIDEO

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में दो महिलाएं भिड़ीं, लोगों ने डीएम और सीईओ तक पहुंचाया मामला, VIDEO

पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में दो महिलाएं भिड़ीं, लोगों ने डीएम और सीईओ तक पहुंचाया मामला, VIDEO

Tricity Today | पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में दो महिलाएं भिड़ीं

Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर की हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस एस्पायर हाउसिंग सोसाइटी से आया है। जहां पर दो महिलाएं एक पालतू कुत्ते को लेकर आपस में भिड़ गई। इतना ही नहीं एक महिला पालतू कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर लिफ्ट के सामने खड़ी हो गई। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसका कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि अब नोएडा और ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में कुत्तों की वजह से विवाद होना आम बात हो गया है। इस बात पर अड़ी दूसरी महिला
वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला लिफ्ट के गेट पर खड़ी हुई है और लिफ्ट बंद नहीं होने दे रही है। इसी सोसाइटी में रहने वाली एक दूसरी महिला भी इसी लिफ्ट में हैं। दूसरी महिला लिफ्ट में कुत्ते को ना ले जाने को लेकर विवाद कर रही है।

लोगों ने डीएम और सीईओ को किया टैग 
दूसरी महिला का कहना है कि वह लिफ्ट में कुत्ते को नहीं जाने देंगी। जिसको लेकर विवाद हुआ है। दूसरी महिला का कहना है कि लिफ्ट को रोककर खड़ी होने वाली महिला के पास जो कुत्ता है, वह बहुत गंदा है। जिसकी वजह से वह विरोध कर रही है। इसकी वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ लोग इस मामले को लेकर जिलाधिकारी सुहास एलवाई, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और सीईओ सुरेंद्र सिंह को टैग करके एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.