मासूम बच्ची से फूफा ने किया डिजिटल रेप, मां ने पुलिस से शिकायत की तो परिवार ने नशा मुक्ति केंद्र भेजा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से खौफनाक खबर : मासूम बच्ची से फूफा ने किया डिजिटल रेप, मां ने पुलिस से शिकायत की तो परिवार ने नशा मुक्ति केंद्र भेजा

मासूम बच्ची से फूफा ने किया डिजिटल रेप, मां ने पुलिस से शिकायत की तो परिवार ने नशा मुक्ति केंद्र भेजा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट से खौफनाक खबर

  • ट्राईसिटी के पास उपलब्ध है बच्ची के कॉउंसलिंग के ऑडियो
  • -13,14 और 15 अप्रैल की रात आम्रपाली लेजर वेली सोसाइटी में फूफा बच्ची के कमरे में गया 
  • -फूफा गौरव 13 अप्रैल 2023 को अमेरिका से आया
  • -8 मई 2023 को पीड़िता की मां ने बिसरख पुलिस को दी शिकायत 
  • -परिजनों ने शिकायतकर्ता मां को ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक शर्मशार करने वाली खौफनाक खबर सामने आयी है। महज 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ फूफा ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। बच्ची की माँ को जानकारी हुई तो उसने पुलिस से शिकायत कर दी। लेकिन परिजनों ने शिकायतकर्ता मां को ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसे नशे का आदी करार देकर असायलम में दाखिल कर दिया है। एक माह बीत जाने के बाद भी आरोपी एनआरआई फूफा पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। बल्कि अपने दामाद को बचाने के लिए परिवार वालों ने शिकायतकर्ता माँ को दिल्ली के छतरपुर में स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवा दिया है। शिकायतकर्ता माँ को किसी से मुलाकात की अनुमति भी नहीं दी जा रही है।

यह है पूरा मामला
आरोपी एनआरआई फूफा गौरव 13 अप्रैल 2023 को अमेरिका से आया है। उसे अपनी पत्नी की डिलीवरी करवानी थी। इसके लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी में पत्नी के मायके में आया। डिलीवरी की वजह से शिकायतकर्ता मां को नवजात शिशु ननद की देखभाल के लिए गाजियाबाद से ग्रेटर लेजर वैली बुलाया गया था। इस दौरान 5 वर्षीय मासूम बच्ची अपनी माँ के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट आयी थी। 16 अप्रैल 2023 को शिकायतकर्ता माँ और बच्ची वापस अपने घर गाजियाबाद वापस चले गए।

मनोवैज्ञानिक को बताई बच्ची के यौन शोषण की बात
गाज़ियाबाद पहुंचने पर बच्ची आश्चर्यजनक रूप से पूरी तरह सदमे में आ गयी। वह भयभीत और उदासीन थी। स्कूल में बच्ची बहुत भयभीत रहती थी। अध्यापकों ने बच्ची की मां से संपर्क किया। बच्ची के उदासीन व्यवहार का कारण जानने के लिए माँ बच्ची को लेकर काउंसलर और मनोवैज्ञानिक डॉक्टर्स के पास पहुंची। बच्ची ने कॉउंसलिंग के दौरान मनोवैज्ञानिक को बताया कि 13,14 और 15 अप्रैल की रात आम्रपाली लेजर वेली सोसाइटी में फूफा बच्ची के कमरे में गया था। फूफा ने उसके साथ अश्लील हरकत की है। उसके साथ डिजिटल रेप किया है।

मां ने पुलिस से की शिकायत, परिजनों ने किया प्रताड़ित 
मनोवैज्ञानिक द्वारा की गयी कॉउंसलिंग में डिजिटल रेप की जानकारी मिलने पर बच्ची की मां ने परिवार वालों से शिकायत की। परिवार ने घर टूटने का हवाला देते हुए मामले को दबाने की कोशिश की। बच्ची की मां लगातार पुलिस कंप्लेंट करने की जिद पर अड़ी रही। परिवार ने बच्ची की मां को उसके मायके दिल्ली भेज दिया। मां ने दिल्ली पुलिस और महिला आयोग से मामले की शिकायत कर दी। उसके बाद मां ने वापस ग़ाज़ियाबाद जाकर कवि नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कविनगर पुलिस ने मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थानाक्षेत्र का बताया। बिसरख पुलिस से शिकायत करने की सलाह देते हुए ग्रेटर नोएडा भेज दिया।

आरोपी का भाई सीबीआई में है, नहीं होने दे रहा कार्रवाई
08 मई 2023 को पीड़िता बच्ची की मां ने बिसरख पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके बाद बिसरख पुलिस पड़ताल करने के लिए आम्रपाली लेजर वेली में स्थित विला पहुंची। लेकिन पुलिस विला लॉक मिला। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी एनआरआई फूफा गौरव का एक भाई सीबीआई में कार्यरत है। वह गौतमबुद्ध नगर पुलिस को मैनेज कर रहा है। पुलिस न तो मुकदमा दर्ज कर रही और न ही कोई कार्यवाही कर रही है।

घर की इज्जत का हवाला देकर मां को पुनर्सुधार केंद्र भेजा
पीड़ित बच्ची की मां ने लगातार पुलिस से शिकायत की। परेशान होकर परिवार वालों ने बच्ची की मां को वापस मायके दिल्ली भेज दिया। आरोप है कि 14 मई 2023 को षड़यंत्र रचकर बच्ची की मां को दिल्ली के छतरपुर में स्थित एक पुनर्सुधार केंद्र भेज दिया गया। दिल्ली के छतरपुर में स्थित 'डोर ऑफ़ होप' नमक पुनर्सुधार केंद्र में बच्ची की मां को किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। शिकायतकर्ता मां की एक मित्र का कहना है कि उन्होंने उससे मिलने का प्रयास किया। उनकी स्थिति के बारे में पुलिस अधिकारियों को बताने का प्रयास किया तो पुलिस कर्मियों ने मित्र के परिवार को ही परेशान करना शुरू कर दिया। खबर लिखने के समय तक इस मामले में कोई पुलिस कार्यवाही नहीं की गयी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.