प्राधिकरण से लेकर मंत्री तक को लिखी चिट्ठी, उठाया यह गंभीर मुद्दा

गौतम बुद्ध नगर विकास समिति का बड़ा कदम : प्राधिकरण से लेकर मंत्री तक को लिखी चिट्ठी, उठाया यह गंभीर मुद्दा

प्राधिकरण से लेकर मंत्री तक को लिखी चिट्ठी, उठाया यह गंभीर मुद्दा

Tricity Today | symbolic image

Greater Noida West : गौतम बुद्ध नगर विकास समिति ने एक बड़ा मुद्दा उठाया है। समिति की तरफ से उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री, नोएडा विकास प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और यूपीपीसीएल के अध्यक्ष को पत्र भेजा है। पत्र के माध्यम से मांग की गई है कि गौतमबुद्ध नगर समेत पूरे उत्तर प्रदेश में हाईटेंशन लाइन के नीचे सुरक्षात्मक व्यवस्था की जाए, जिससे लोगों की जान ना जाए। इसको लेकर पत्र के माध्यम से अपील की गई है।

इन लोगों को लिखा पत्र
गौतम बुद्ध नगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पांडे ने बताया कि शहर में हाईटेंशन लाइन के नीचे मकान बने हुए हैं। काफी स्थानों पर हाईटेंशन लाइन के नीचे स्कूल और आबादी है। ऐसे में दुर्घटना होने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसके लिए सरकार को सुरक्षात्मक व्यवस्था करनी होगी। इसी को लेकर ऊर्जा मंत्री एके शर्मा, नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर लोकेश एम, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी और यूपीपीसीएल के अध्यक्ष डॉक्टर आशीष कुमार सिंघल को पत्र भेजा गया है। 

ऐसे लोगों का डाटा मांगा
उन्होंने मांग की है कि हाईटेंशन लाइन के नीचे सुरक्षा को लेकर कड़े बंदोबस्त किए जाएं। गौतमबुद्ध नगर जिले में काफी लोगों की जान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हो गई है। इसके अलावा समिति ने उन लोगों का डाटा मांगा है, जिनकी मौत उत्तर प्रदेश और गौतमबुद्ध नगर में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.