गौड़ सिटी में बवाल, गार्ड्स ने रेजिडेंट को पीटकर लहूलुहान किया

BIG BREAKING : गौड़ सिटी में बवाल, गार्ड्स ने रेजिडेंट को पीटकर लहूलुहान किया

गौड़ सिटी में बवाल, गार्ड्स ने रेजिडेंट को पीटकर लहूलुहान किया

Tricity Today | Fight Between Guard & Resident

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सबसे बड़ी हाउसिंग सोसाइटी गौड़ सिटी में इस वक़्त हंगामा चल रहा है। गौड़ सिटी के 12वें एवेन्यू में सुरक्षाकर्मियों ने एक निवासी को बुरी तरह पीटा है। निवासी को गंभीर चोट आयी है और वह लहूलुहान हालत में है। निवासियों और सुरक्षाकर्मियों की ओर से पुलिस को फ़ोन किया गया है। डायल 112 और बिसरख कोतवाली पुलिस गौड़ सिटी में पहुंच गई है। दूसरी ओर सोसाइटी के फ़्लैट ओनर्स को वारदात के बारे में जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में लोग नीचे उतर आए हैं।

क्या है पूरा मामला 
शिकायतकर्ता के अनुसार सोसाइटी में इवनिंग वॉक कर रहे अर्णव गौतम का रास्ते से जाने को लेकर सिक्योरिटी बाउंसर अजय कुमार से कहासुनी हुई थी। अजय कुमार ने अर्णव को दूसरे रास्ते से जाने के लिए कहा था। जबकि अर्णव ने उस रास्ते से जाने से मना कर दिया।  इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद बढ़ने पर सिक्योरिटी बाउंसर अजय कुमार ने अर्णव गौतम के साथ मारपीट शुरू करदी। अर्णव गौतम को लहूलुहान स्थिति में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

थाना प्रभारी का बयान 
थाना प्रभारी बिसरख अनिल राजपूत ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी के 12 वे एवेन्यू से सिक्योरिटी गार्ड्स और निवासी के बीच झगडे की सुचना प्राप्त हुई थी। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। घायल अर्णव गौतम को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी पीएचसी बिसरख भेजा गया है। अजय कुमार की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपी अजय कुमार को जल्द ही गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.