गौर मॉल में हथियारबंद सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने भेजा जेल

Greater Noida West : गौर मॉल में हथियारबंद सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने भेजा जेल

गौर मॉल में हथियारबंद सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने भेजा जेल

Tricity Today | मारपीट का वीडियो वायरल

गौर मॉल में हथियारबंद सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने भेजा जेल Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक युवक ने गौर सिटी मॉल में गार्ड के साथ मारपीट की है। यह मारपीट की घटना मंगलवार रात की है। सुरक्षागार्ड से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलिस को टैग करके कार्रवाई कि मांग की। पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी दादरी का रहने वाला है। जानिए पूरा मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ कर युवक हाथों से उस पर वार कर रहा है। मारपीट के दौरान दबंग युवक ने सुरक्षाकर्मी को लहूलुहान कर दिया। आसपास के लोग किसी तरह गार्ड को युवक के चंगुल से छुड़वाया। साथ ही इस पूरी मारपीट का वीडियो पास में खड़े एक युवक ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
 
रात के समय घटी घटना
थाना बिसरख पुलिस के मुताबिक, गौर सिटी मॉल में रात के समय सुरक्षाकर्मी ने युवक को बाहर जाने के लिए कहा था। इस बात पर आरोपित मधुर भाटिया आक्रोशित हो गया। जिसके बाद उसने मॉल में तैनात सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट की। घायल पीड़ित का इलाज अस्पताल में करवाया गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.