पेशाब से पोछा लगाने के बाद नाली के पानी को नारियल पर डालने का Video Viral, मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Greater Noida West : पेशाब से पोछा लगाने के बाद नाली के पानी को नारियल पर डालने का Video Viral, मुस्लिम युवक गिरफ्तार

पेशाब से पोछा लगाने के बाद नाली के पानी को नारियल पर डालने का Video Viral, मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Tricity Today | नाली के पानी को नारियल पर डालने का Video Vira

Greater Noida West : शहर में अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक मुस्लिम महिला के द्वारा बाल्टी में टॉयलेट करके उसी पानी से घर में पोछा लगाने का वीडियो वायरल हुआ था। अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक और ऐसा मामला सामने आया है। यह वीडियो नारियल बेचने वाले युवक का है। जहां पर युवक नाली के पानी को मग में भरकर नारियल के ऊपर डाल रहा है। यह मुस्लिम युवक है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है Video में
वरुण सिरोही ने बताया कि यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक हाउसिंग सोसायटी के पास का है। वरुण ने बताया, "एक मुस्लिम युवक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नारियल पानी बेचता है। मैंने खुद अपनी आंखों से देखा कि नारियल बेचने वाले युवक नाली के पानी को नारियल पर डालकर उनको ताजा करने का प्रयास कर रहा था, लोगों ने इसका विरोध भी किया।" इसकी सूचना मौके पर देखने वाले लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घरेलू सहायिका का वीडियो भी हुआ था वायरल
आपको बता दें कि इससे पहले 25 मई को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सोसाइटी के फ्लैटों में घरेलू सहायिका नीच हरकत करती हुई नजर आ रही है। नौकरानी ने पानी में पहले पेशाब किया और उसके बाद उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। उसकी यह करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले की मालिक ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद बिसरख पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.