फ्रेंच अपार्टमेंट सोसाइटी के बेसमेंट में भरा पानी, निवासियों को सता रहा अनहोनी का डर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : फ्रेंच अपार्टमेंट सोसाइटी के बेसमेंट में भरा पानी, निवासियों को सता रहा अनहोनी का डर

फ्रेंच अपार्टमेंट सोसाइटी के बेसमेंट में भरा पानी, निवासियों को सता रहा अनहोनी का डर

Tricity Today | फ्रेंच अपार्टमेंट के बेसमेंट एरिया में पानी भर गया

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित फ्रेंच अपार्टमेंट की सोसाइटी के बेसमेंट एरिया में पानी भर गया है। जिसकी वजह से निवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सोसाइटी के निवासियों द्वारा कई बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन अभी तक इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई है। 

आए दिन भर जाता बेसमेंट में सीवर का पानी 
सोसायटी के टावरों के बेसमेंट में मंगलवार को पानी जमा हो गया, जिससे लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। साथ ही पानी भरे होने के कारण लोग निवासियों को कार पार्किंग करने में भी परेशानी हुई। फ्रेंच अपार्टमेंट सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि सोसायटी के बेसमेंट में आए दिन सीवर का पानी भर जाता है। जिससे हमें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पानी भरे होने के कारण निवासियों को सुरक्षा का डर भी सताने लगा है। 

प्राधिकरण नहीं कर रहा कोई सुनवाई 
साथ ही निवासियों ने आरोप लगाया है कि प्राधिकरण से कई बार इस के ऑडिट की मांग की गई है, लेकिन प्राधिकरण ने अभी तक इस पर कोई सुनवाई नहीं की है। सोसाइटी में लोगों को आए दिन सुविधाओं के लिए लड़ना पड़ रहा है। इस मामले में ग्रुप के डायरेक्टर मनीष गुप्ता ने बताया कि हमें बेसमेंट में पारी बड़े होने की कोई जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसे टीम भेजकर दिखाया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.