ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आधी रात को सनसनीखेज वारदात, वाइन शॉप के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आधी रात को सनसनीखेज वारदात, वाइन शॉप के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आधी रात को सनसनीखेज वारदात, वाइन शॉप के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

Tricity Today | ब्रेकिंग न्यूज

Greater Noida West : बिसरख थाना क्षेत्र में आधी रात को सनसनीखेज वारदात हुई है। आधी रात को कुछ लोग शराब की दुकान पर पहुंचे और शराब मांगने लगे, लेकिन सेल्समैन ने मना कर दिया। इस बात से आरोपी क्रोधित हो गए और उन्होंने सेल्समैन पर फायरिंग कर दी। इस घटना में वाइन शॉप के सेल्समैन की हत्या हो गई। सूचना मिलने के बाद सेंट्रल नोएडा की डीसीपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वारदात का खुलासा करने के लिए जांच शुरू कर दी है। 

कैसे दिया वारदात को अंजाम 
सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति ने बताया कि 31 मार्च की सुबह करीब 01:40 बजे थाना बिसरख क्षेत्र के न्यू हैबतपुर गांव में यह वारदात हुई है। गांव में स्थित शराब की दुकान पर आधी रात को तीन लड़के आए और शराब मांगने लगे, लेकिन सेल्समैन ने आधी रात होने की वजह से शराब देने से मना कर दिया। इस बात पर लड़के क्रोधित हो गए और नोंकझोंक शुरू हो गई। इस विवाद के दौरान आरोपियों ने सेल्समैन पर गोली चला दी। 

अमरोहा का रहने वाला है सेल्समैन 
सुनीति ने बताया कि इस वारदात के बाद सेल्समैन को काफी गंभीर हालत में इलाज के अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर डॉक्टर में सेल्समैन को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सेल्समैन की पहचान हरिओम निवासी अमरोहा के रूप में हुई है। पुलिस ने हरिओम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.