बेटी के लिए मां ने बिसरख थाने में पेट्रोल छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने माचिस छीनकर बचाई जान

Greater Noida West BREAKING : बेटी के लिए मां ने बिसरख थाने में पेट्रोल छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने माचिस छीनकर बचाई जान

बेटी के लिए मां ने बिसरख थाने में पेट्रोल छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने माचिस छीनकर बचाई जान

Tricity Today | पेट्रोल छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास

बेटी के लिए मां ने बिसरख थाने में पेट्रोल छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने माचिस छीनकर बचाई जान Greater Noida West : बिसरख थाने में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया, जब बेटी की कस्टडी को लेकर एक महिला ने थाने में अपने उपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। पेट्रोल छिड़कते ही बिसरख थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने महिला से माचिस छीनकर आग लगाने के का प्रयास को विफल कर दिया। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा की जींद थाना पुलिस एसडीएम के आदेश बिसरख थाना पुलिस की मदद बच्ची को लेने के लिए आई थी। 

क्या है पूरा मामला
नोएडा सेंट्रल डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित जेएम फ्लोरेंस हाउसिंग सोसाइटी में 32 वर्षीय महिला रहती है। महिला के एक 5 साल की बेटी भी है। महिला का उसके पति से हरियाणा के जींद में मुकदमा चल रहा है। महिला और उसके पति के बीच हरियाणा में तलाक का मुकदमा चल रहा है। इस मुकदमे के दौरान महिला ने दूसरी शादी कर ली थी। जिसके बाद महिला के पहले पति ने हरियाणा के जींद एसडीम कोर्ट में बच्चे की कस्टडी को लेकर याचिका दाखिल की थी।

एसडीएम के आदेश बच्ची को लेने आई थी पुलिस
डीसीपी ने बताया कि इस मामले को लेकर एसडीएम के आदेश पर हरियाणा की जींद पुलिस ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाने में पहुंची। पुलिस महिला की 5 वर्षीय बेटी की कस्टडी को लेने आई थी। उसी दौरान महिला ने थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा किया। जब पुलिस बच्ची को ले जाने लगी तो महिला ने अपने पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने महिला के हाथ से माचिस छीन ली।
 

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.