ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, पीएचडी कर रही थी

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, पीएचडी कर रही थी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, पीएचडी कर रही थी

Google Image | Symbolic Image

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, पीएचडी कर रही थी Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मंगलवार की सुबह करीब 3:30 बजे एक महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला अपने पति के साथ सुपरटेक इको विलेज-3 हाउसिंग सोसायटी में रहती थी। इस मामले में बिसरख कोतवाली के एसएचओ का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

सुबह करीब 3:30 बजे की घटना
बिसरख कोतवाली के एसएचओ उमेश बहादुर ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 3:30 बजे एक 35 साल की महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि महिला किसी वजह से परेशान होंगी और इसी वजह से आत्महत्या की है। फिलहाल सभी पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

महिला अपने पति के साथ रहती थी
उमेश बहादुर ने बताया कि महिला का नाम श्वेता यादव था, जो अपने पति सुभाष यादव के साथ सुपरटेक इको विलेज-3 हाउसिंग सोसाइटी के ए-9 टावर में फ्लैट संख्या 1601 में रहती थी। महिला की उम्र 35 वर्ष थी। महिला ने मंगलवार की सुबह करीब 3:30 बजे अपनी बालकनी से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या की है। महिला इस समय पीएचसी कर रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.