गौर सिटी 6th एवेन्यू की महिलाओं ने मनाई हरियाली तीज

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी 6th एवेन्यू की महिलाओं ने मनाई हरियाली तीज

गौर सिटी 6th एवेन्यू की महिलाओं ने मनाई हरियाली तीज

Tricity Today | गौर सिटी 6th एवेन्यू की महिलाओं ने मनाई हरियाली तीज

ग्रेटर नोइडा वेस्ट की गौर सिटी 6 एवेन्यू में महिलाओं ने प्री तीज पार्टी का आयोजन किया है। 6 एवेन्यू की महिलाओं ने हरियाली तीज का सेलिब्रेशन रविवार को किया है। सोसाइटी की निवासी अनिता प्रजापति ने बताया कि हरियाली तीज सभी सुहागनों के लिए पवित्र व्रत है। जिसमें शिव पार्वती की पूजा की जाती है। जो इस बार 11 अगस्त को है।

उन्होंने बताया कि हमने पहले ही तीज पार्टी कर ली। क्योकि उस दिन वर्किंग डे है। साथ ही तीज का व्रत भी होगा। पिछले वर्ष कोरोना का संकट अधिक होने के कारण तीज का त्योहार घर पर ऑनलाइन ही मनाया था। इस बार कोरोना को ध्यान में रखते हुए साफ-सफाई और सामाजिक दूरी और मास्क का पालन करते हुए सीमित महिलाओं ने तीज की पार्टी में हिस्सा लिया है। 

कार्यक्रम में कई तरह के गेम खेले गए। जिनमें म्यूजिकल चेयर, सोलो डांस, बेस्ट ड्रेस और बॉडी बैलेंस आदि खेल गए। सीनियर्स सिटीजन महिलाओं, आशी जज बनी और विजेताओं को मीडोज वेलनेस की तरफ से प्राइज और कूपन दिये गए। कार्यक्रम की थीम को ट्रेडिशनल रखी गया। डीजे के संगीत पर जमकर नृत्य किया और स्वादिष्ट व्यंजनों का आंनद उठाया। कार्यक्रम का समापन केक काट किया गया है। 

इस कार्यक्रम में सुजाता, अनिता अखरिया, राईला तारिका, अनिता सिंह, शालिनी, रजनी, सुदेश, सोनिया, प्रीती, निशा,आशी, अनिता प्रकाश, ज्योति, वंदना, पुष्पलता, विनीता, अल्का, पूजा, सीमा और साक्षी आदि महिलाओं ने तीज का त्योहार मनाया और एक दूसरे को बधाई दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.