सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी में महिलाओं का हल्ला बोल, कहा- घर में भी बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं

Greater Noida West : सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी में महिलाओं का हल्ला बोल, कहा- घर में भी बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं

सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी में महिलाओं का हल्ला बोल, कहा- घर में भी बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं

Tricity Today | सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी में महिलाओं का हल्ला बोल

Greater Noida News : सुपरटेक इकोविलेज-1 हाऊसिंग सोसाइटी के निवासियों ने रविवार को हंगामा किया। आपको याद होगा कि दो दिन पहले एक डिलीवरी बॉय ने सोसाइटी में युवती के साथ रेप का प्रयास किया था। डिलीवरी बॉय खाने-पीने का सामान लेकर फ्लैट में घुसा, लेकिन जैसे ही उसने लड़की को अकेला देखा तो लड़के के साथ रेप करने का प्रयास किया। इसी मामले को लेकर सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं। सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए लोगों ने रविवार को मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के खिलाफ प्रदर्शन किया है।

मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही
प्रदर्शन में शामिल महिलाओं का कहना है कि सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसायटी के भीतर अब बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं है। कोई भी व्यक्ति हमारी बच्चियों के साथ वारदात को वारदात को अंजाम दे सकता है। इसमें सुरक्षा डिपार्टमेंट की गलतियां हैं। अगर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट या गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी ठीक तरीके से बंदोबस्त नहीं करते हैं तो ऐसी घटना दोबारा हो सकती है। इसको लेकर सोसाइटी के लोगों में काफी आक्रोश है। अपनी मांगों को लेकर महिलाओं ने आवाज उठाई।

महिलाओं ने इन मांगों के लिए हंगामा किया
सोसाइटी के लोगों ने प्रदर्शन के दौरान मांग रखी कि अगर कोई भी बाहरी व्यक्ति सोसाइटी में आता है तो उसकी ठीक तरीके से जांच होनी चाहिए, इसके अलावा डिलीवरी बॉय की आने और जाने की टाइमिंग नोट होनी चाहिए। डिलीवरी बॉय के बारे में पूरी डिटेल सुरक्षकर्मी के पास होनी चाहिए। उसके फोटो से लेकर आधार कार्ड और तमाम दस्तावेज की जानकारी सुरक्षा कर्मियों के पास होनी चाहिए। इसके अलावा सभी टावर के ग्राउंड फ्लोर पर टेलीकॉम सिस्टम लगा होना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.