12वीं के छात्र ने ले ली खुद की जान, सुसाइड नोट में लिखा- मां पा मैं आपके लिए कुछ नहीं कर पाया

ग्रेटर नोएडा से दर्दनाक मामला : 12वीं के छात्र ने ले ली खुद की जान, सुसाइड नोट में लिखा- मां पा मैं आपके लिए कुछ नहीं कर पाया

12वीं के छात्र ने ले ली खुद की जान, सुसाइड नोट में लिखा- मां पा मैं आपके लिए कुछ नहीं कर पाया

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : “मम्मी पापा मैं आपके लिए कुछ करना चाहता था। मैं आपके लिए बड़ा घर बनाना चाहता था। लेकिन, मैं आपके सपने पूरे नहीं कर पाया। मुझे माफ करना।” यह लफ्ज़ 12वीं के छात्र के सुसाइड नोट में पुलिस को मिले हैं। शनिवार को बीटा-2 थाना क्षेत्र में 12वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। छात्र ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गामा-1 स्थित पीजी में अपने भाई के साथ रहता था।

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, सेक्टर गम-वन स्थित एक पीजी में रहने वाले 12वीं के छात्र ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, सुसाइड करने वाले की पहचान रबूपुरा के कानपुर गांव निवासी मोहित कुमार के रूप में हुई है। मोहित कुमार ओपन यूनिवर्सिटी से 12वीं की पढ़ाई कर रहा था। वह अपने भाई के साथ गामा वन के पीजी में रह रहा था।

सुसाइड नोट में परिजनों से माफी मांगी 
घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उसमें छात्र ने लिखा है कि वह परिवार के लिए कुछ करना चाहता था। उनके लिए बड़ा घर लेना चाहता था। लेकिन, वह उनके सपनों को पूरा नहीं कर पाया। सुसाइड नोट में मोहित ने अपने परिवार से माफी मांगी है। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दे दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.