यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार समेत दो की मौत

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार समेत दो की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार समेत दो की मौत

Tricity Today | क्षतिग्रस्त वाहन

  • - पानीपत के रहने वाले वरिष्ठ पत्रकार की यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक मौत
  • - काफी समय से लखनऊ में थे कार्यरत
  • - ड्राइवर के साथ लखनऊ से नोएडा आ रहे थे
  • - लखनऊ से वापस लौटते वक्त जीरो पॉइंट पर अज्ञात वाहन ने मारी कार में टक्कर
ग्रेटर नोएडा के थाना नालेज पार्क क्षेत्र के नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेसवे पर एक सड़क हादसे में लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार सहित दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक के भाई ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे के पास हुए एक सड़क हादसे में 52 साल के विजयंत निवासी जनपद पानीपत हरियाणा और उनकी इनोवा कार का चालक 26 साल का प्रवीण कुमार निवासी पानीपत हरियाणा की मौत हो गई। जबकि उनके साथी नीरज आहूजा को मामूली चोट आई है। 

मृतक हरियाणा के पानीपत के रहने वाले थे। वह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में काफी वर्षों से पत्रकारिता जगत में सक्रिय थे।घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई विवेक शर्मा ने ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी ने बताया कि मृतक विजेंद्र शर्मा लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार थे। उन्होंने लखनऊ के कई नेशनल न्यूज पेपर में काम किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही, पत्रकार विजेंद्र शर्मा की मौत की सूचना जैसे ही लखनऊ के पत्रकारों को लगी, पत्रकारों में शोक की लहर व्याप्त हो गई। लखनऊ के पत्रकारों ने नोएडा के पत्रकारों से संपर्क किया और इस मामले में हर संभव मदद करने की अपील की है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.