हिंडन नदी कॉलोनाइजर का सहयोग करने वाले 2 गैंगस्टर गिरफ्तार, लाखों रुपए हड़पने का आरोप

Greater Noida : हिंडन नदी कॉलोनाइजर का सहयोग करने वाले 2 गैंगस्टर गिरफ्तार, लाखों रुपए हड़पने का आरोप

हिंडन नदी कॉलोनाइजर का सहयोग करने वाले 2 गैंगस्टर गिरफ्तार, लाखों रुपए हड़पने का आरोप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में अवैध कॉलोनी काटने वाले कॉलोनाइजरों का सहयोग करने वाले गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित दो आरोपियों को सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों पर डूब क्षेत्र में हाउसिंग सोसायटी विकसित करना बताकर लोगों को झांसे में लेकर जमीन का फर्जी बैनामा कराकर लाखों रुपए हड़पने का आरोप है। कॉलोनाइजर और उनका सहयोग करने वाले इन आरोपियों के खिलाफ ईकोटेक तीन कोतवाली में तीन साल पहले धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था।

आरोपियों की पहचान
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान शैलेश कुमार निवासी कुशमाहार जनपद नवादा बिहार हाल पता अर्पण विहार जैतपुर बदरपुर दिल्ली और अजय उर्फ ओमवीर निवासी सूरजकुंड फरीदाबाद हाल पता अशोक एनक्लेव फरीदाबाद हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गैंगस्टर के मुकदमे में गिरफ्तार किया है।

लाखों रुपए की रकम
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इन आरोपियों ने कॉलोनाइजर के साथ मिलकर कंपनी बनाकर लोगों को झांसे में लेकर उनके साथ धोखाधड़ी की थी। हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में खेती की जमीन पर हाउसिंग सोसायटी विकसित करना बताकर लोगों को के नाम पर फर्जी बैनामा कराकर रकम हड़प लेते थे। कॉलोनाइजर और उनके सहयोगियों ने काफी लोगों से लाखों रुपए की रकम हड़प थी। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। न्यायालय ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.