पिछले 12 घंटे में 2 सुसाइड, कहीं पति से लड़ाई के बाद बीवी ने लगाई फांसी तो कहीं छात्रा ने खाया जहर

Greater Noida News : पिछले 12 घंटे में 2 सुसाइड, कहीं पति से लड़ाई के बाद बीवी ने लगाई फांसी तो कहीं छात्रा ने खाया जहर

पिछले 12 घंटे में 2 सुसाइड, कहीं पति से लड़ाई के बाद बीवी ने लगाई फांसी तो कहीं छात्रा ने खाया जहर

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : थाना जारचा क्षेत्र के कलोदा गांव में रहने वाली एक महिला ने पति से हुए विवाद के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। वहीं, बिसरख थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती ने जहर खा लिया। उसको गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ले लिए भेज दिया है।

पहला मामला
थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि कलौदा गांव में रहने वाली राधारानी (23 वर्ष) ने अपने घर पर गुरुवार की सुबह को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि महिला अपने बुआ के घर जाना चाह रही थी। उसके पति ने मना कर दिया। इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि महिला ने पहले अपना मोबाइल फोन तोड़ा, उसके बाद घर की कुंडी लगाकर पंखे से फंदा लगा लिया। मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वह इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

दूसरा मामला
थाना बिसरख क्षेत्र के सरस्वती कुंज में रहने वाली एक 19 वर्षीय छात्रा ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह थाना पुलिस को सूचना मिली कि फैमिली हेल्थ केयर गौर सिटी-2 में सेजल (उम्र 19 वर्ष) निवासी सरस्वती कुंज जरीला पदार्थ खाने की वजह से भर्ती हुई है। उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.