चीरसी गांव में हुए गोलीकांड में तीन गिरफ्तार, चौकीदार निकला मास्टर माइंड

BIG NEWS: चीरसी गांव में हुए गोलीकांड में तीन गिरफ्तार, चौकीदार निकला मास्टर माइंड

चीरसी गांव में हुए गोलीकांड में तीन गिरफ्तार, चौकीदार निकला मास्टर माइंड

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

चीरसी गांव में हुए गोलीकांड में तीन गिरफ्तार, चौकीदार निकला मास्टर माइंड Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की कासना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जनपद के चीरसी गांव में दो दिन पहले हुई फायरिंग मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव के आरोपी सुमित भाटी ने अपने साथी आदेश के साथ मिलकर बीते 9 जून को शिवकुमार शर्मा को गोली मारकर घायल कर दिया था। पुलिस ने आरोपियों से घटना में प्रयुक्त तमंचा, जिंदा कारतूस और बाइक बरामद किया है। तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

ग्रेटर नोएडा पुलिस के मुताबिक तीनों वांछित अभियुक्त चीरसी गांव के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने सुमित कुमार पुत्र मनवीर उर्फ मनी, आदेश कुमार पुत्र स्व. राजेन्द्र और घटना को अंजाम देने के लिए उकसाने वाले ग्राम चौकीदार लोकेश कुमार शर्मा उर्फ बबली पुत्र स्वर्गीय नथुवाराम शर्मा को सलेमपुर की नहर की पुलिया व पीर बाबा की मजार, घंघौला से आज गिरफ्तार किया है। थाना कासना में तीनों के खिलाफ मामला पंजीकृत है। उसके आधार पर कार्रवाई हो रही है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से फायरिंग में इस्तेमाल अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और एक बाइक बरामद की है।


ये है पूरी घटना 
बीते 9 जून को ग्रेटर नोएडा के चीरसी गांव में गौरव पुत्र शिवकुमार शर्मा और सुमित भाटी पुत्र मणि भाटी के बीच बच्चों के झगडे को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन इसे शांत करा दिया गया गया था। मगर इसके अगले दिन 10 जून को सुमित भाटी ने अपने साथी आदेश के साथ मिलकर शिवकुमार शर्मा  को गोली मार दी। घटना में वह बूरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में शिव कुमार के पुत्र गौरव ने थाना कासना में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। 

इन लोगों के खिलाफ दी तहरीर
इसमें सुमित पुत्र मनवीर, आदेश पुत्र राजेन्द्र, अन्जू पत्नी मनवीर, शिम्पू पुत्र मनवीर और सचिन के खिलाफ तहरीर दी थी। जांच में पता चला कि चीरसी गांव के चौकीदार लोकेश शर्मा उर्फ बबली पुत्र नथुवाराम शर्मा ने अभियुक्त को गोली चलाने के लिये उकसाया था। उसी ने गोली चलाने के लिए अवैध हथियार उपलब्ध कराये थे। सभी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.