3 भाइयों ने गांव की बेटी से अवैध संबंध बनाने के लिए कहा, मना किया तो..

ग्रेटर नोएडा में शर्मनाक मामला : 3 भाइयों ने गांव की बेटी से अवैध संबंध बनाने के लिए कहा, मना किया तो..

3 भाइयों ने गांव की बेटी से अवैध संबंध बनाने के लिए कहा, मना किया तो..

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जारचा कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाले तीन सगे भाइयों ने एक युवती को रोका और उससे अवैध संबंध बनाने का दवाब बनाया, लेकिन जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर तीन सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला बताया है।

पहले नोएडा में नौकरी करती थी लड़की
मिली जानकारी के मुताबिक जारचा कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाली लड़की नोएडा की एक कंपनी में अकाउंटेंट के रूप में काम करती थी। यह कंपनी गांव के ही रहने वाले एक युवक की थी। कोरोना काल के दौरान कंपनी बंद हो गई तो युवती अपने घर पर बैठ गई। 

तीनों भाइयों ने रखा प्रेम का प्रस्ताव
आरोप है कि युवती को गांव के रहने वाले 3 युवक पिछले काफी समय से परेशान कर रहे हैं। इनमें से ही एक युवक की ही कंपनी में लड़की नौकरी करती थी। पीड़ित लड़की ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि तीन भाइयों ने पहले उनके सामने प्रेम का प्रस्ताव रखा, उसके बाद मना करने पर तीनों भाइयों ने लड़की के साथ संबंध बनाने के लिए कहा। पिछले काफी समय से तीनों भाई उसको परेशान कर रहे है। 

पुलिस ने कहा- दोषियों के खिलाफ होगा एक्शन
पीड़ित का कहना है कि अब तीनों भाइयों ने उसको धमकी दी है कि अगर वह उनके साथ संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जिन्दगी बर्बाद कर देंगे। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.