गौतमबुद्ध नगर में 4 लोगों ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

दर्दनाक : गौतमबुद्ध नगर में 4 लोगों ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

गौतमबुद्ध नगर में 4 लोगों ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे के दौरान 4 लोगों ने सुसाइड किया है। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इन मामलों में शिकायत मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सभी सभी मामलों में जांच कर रही है। 

पहला मामला
थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के मंगरौली गांव में रहने वाले यामीन 50 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जरीला पदार्थ खा लिया था। गंभीर हालत में उनको उपचार के लिए नोएडा के फ्लेक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह परिवारिक कलह की वजह से परेशान थे।

दूसरा मामला 
थाना सूरजपुर क्षेत्र के जीटा-1 सेक्टर में रहने वाले विनोद ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वह मूल रूप से जनपद झांसी के रहने वाले थे। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीसरा मामला
थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले सुनील (35 वर्ष) की ऊंचाई से गिरकर मौत हो गई। पुलिस को शक है कि उन्होंने आत्महत्या किया है। 

चौथा मामला
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाले संजय मिश्रा (उम्र 42 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.