झुंड देखकर कमरे से भाग निकले कर्मचारी, ऐसे भगाई गई सेना

ग्रेटर नोएडा में बंदरों ने रुकवाया मतदान : झुंड देखकर कमरे से भाग निकले कर्मचारी, ऐसे भगाई गई सेना

झुंड देखकर कमरे से भाग निकले कर्मचारी, ऐसे भगाई गई सेना

Google Image | symbolic image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में बंदरों का एक झुंड एक बूथ पर पहुंचा गया। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। वोटिंग करा रहे कर्मचारी कमरे से बाहर निकलकर भाग निकले। किसी तरह पुलिस और प्रशासन के कर्मचारियों ने बंदरों को वहां से भगाया। जिसके बाद बाद मतदान शुरू हो सका। 

बंदरों का झुंड पहुंचा था मतदान केंद्र 
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित शहीद भगत सिंह स्कूल में बूथ नंबर 556 पर अचानक वोटिंग रुक गई। दरअसल, बंदरों का एक झुंड मतदान केंद्र पर आ गया था जिस वजह से कर्मचारी कमरे से भाग खड़े हुए थे। इस दौरान कुछ देर के लिए बहुत पर वोटिंग बंद हो गई थी, हालांकि 10 मिनट बाद ही बंदरों को भगाकर मतदान प्रक्रिया शुरू कराई गई। बताया जा रहा है कि बंदरों के लिए केले समेत कई तरह के फल मंगाए गए थे। जिसके बाद बंदरों को फंलों का लालच देकर उन्हें वहां से भगाया गया। 

सात फेरे लेने से पहले किया मतदान 
गाजियाबाद के मोदीनगर के सीकरी खुर्द के सुनील गिरी पुत्र राधे गिरी की शुक्रवार को शादी है। उन्होंने शादी से पहले मतदान किया। सुनील ने कहा कि अच्छी सरकार चुनने के लिए वोट करना पड़ता है। उन्होंने पहले ही सोच लिया था कि वह सात फेरे लेने से पहले मतदान करेंगे। इसीलिए उन्होंने बारात ले जाने से पहले मतदान किया है। 

खोड़ा के युवाओं ने नहीं दिया वोट 
नोएडा से सटे खोड़ा में ज्यादातर युवाओं ने इस बार वोट नहीं दिया है। उन्होंने पानी नहीं तो वोट नहीं की बात कही है। युवाओं का कहना है कि खोड़ा में पीने का पानी सबसे बड़ा मुद्दा है। अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। कई बार सांसद से लेकर विधायक से भी समस्या को लेकर गुहार लगा चुके हैं। लेकिन आज तक इस समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.