तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएड के थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। घटना में कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्ष्रतिग्रस्त कार सड़क किनारे कर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बुधवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से मृतक के परिवार में चीख-पुकार मची हुई है। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

डिवाइडर से टकराकर पलटी थी कार
ग्रेटर नोएडा के तुस्सयाना गांव निवासी 24 वर्षीय निर्देश अपनी स्विफ्ट कर में सवार होकर मंगलवार की देर रात ग्रेटर नोएडा से जेवर की तरफ जा रहे थे। जब वह दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित यमुना एक्सप्रेसवे के चपरगढ़ अंडरपास के पास रैम्प से नीचे उतर रहे थे। उसी दौरान उनकी कार की स्पीड काफी ज्यादा थी। जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। घटना में निर्देश गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

कार की स्पीड थी 120 किलोमीटर प्रति घंटा
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एक्सप्रेसवे कर्मी और स्थानीय पुलिस ने कार को सीधा कर घायल को रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बाहर निकाल कर ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी डॉक्टर ने इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई । बताया जा रहा है कि घटना के समय कार की स्पीड करीब 120 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

पुलिस का बयान
थाना दनकौर संजय सिंह का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के समय कार काफी स्पीड में थी। अभी तक इस संबंध में मृतक के परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.