निर्माणाधीन कॉलेज में चौथी मंजिल से गिरी महिला, अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर बोले- I am Sorry

Greater Noida : निर्माणाधीन कॉलेज में चौथी मंजिल से गिरी महिला, अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर बोले- I am Sorry

निर्माणाधीन कॉलेज में चौथी मंजिल से गिरी महिला, अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर बोले- I am Sorry

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र स्थित शारदा विश्वविद्यालय के सामने एक निर्माणाधीन कॉलेज में 31 वर्षीय महिला मजदूर की चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

कैसे हुआ हादसा
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि मृतका की पहचान रामादेवी उर्फ तुलसा के रूप में हुई है। रामादेवी हमीरपुर जिले की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि रामादेवी मंगलवार को निर्माण कार्य के दौरान चौथी मंजिल से अचानक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। गंभीर रूप से घायल रामादेवी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने जांच शुरू की
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि महिला के परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है। फिलहाल मृतका के परिजनों की ओर से किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। पुलिस का कहना है कि यदि परिजन शिकायत दर्ज कराते हैं, तो घटना की विस्तृत जांच की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.