हैवान को कारावास 6 साल बाद मिला इंसाफ, नौ गवाहों ने दिया साथ

नोएडा में पांच वर्षीय मासूम से रेप : हैवान को कारावास 6 साल बाद मिला इंसाफ, नौ गवाहों ने दिया साथ

हैवान को कारावास 6 साल बाद मिला इंसाफ, नौ गवाहों ने दिया साथ

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : वो कहते हैं 'भगवान के घर देर है अंधेर नहीं' ऐसे में गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के दोषी को 20 वर्ष कारावास की सजा सुनाई। वहीं आरोपी पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। दोषी को जुर्माना जमा न करने पर छह महीने का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। पीड़ित बच्ची को इंसाफ मिलने में करीब 6 साल लग गए। 

2018 में दिया घिनौनी हरकत को अंजाम 
जानकारी के मुताबिक, केस की सुनवाई अपर सत्र न्यायाधीश/स्पेशल जज, पाक्सो एक्ट (प्रथम) विकास नागर ने की। जिला सहायक शासकीय वकील ने बताया कि नोएडा फेज-2 क्षेत्र में चार नवंबर 2018 को पांच वर्षीय बच्ची के साथ आरोपी सुबोध दास ने दुष्कर्म किया। दोषी सुबोध मूलरूप से बिहार के मुंगेर जिले के गांव सीता कुंड का रहने वाला है। पीड़िता के परिवार ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी सुबोध को गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। 

नौ गवाह और मेडिकल रिपोर्ट पेश किये 
इस केस की सुनवाई के दौरान कुल नौ गवाह पेश हुए। अदालत ने सुनवाई के दौरान मेडिकल रिपोर्ट को अहम माना। मेडिकल रिपोर्ट और जांच अधिकारी की गवाही के आधार पर न्यायालय ने सुबोध को दोषी मानते हुए 20 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.