ऐस ग्रुप ने लॉन्च की नई स्कीम, जेवर एयरपोर्ट के पास ऑफिस खोलने का मौका

खुशखबरी : ऐस ग्रुप ने लॉन्च की नई स्कीम, जेवर एयरपोर्ट के पास ऑफिस खोलने का मौका

ऐस ग्रुप ने लॉन्च की नई स्कीम, जेवर एयरपोर्ट के पास ऑफिस खोलने का मौका

Tricity Today | ऐस ग्रुप ने लॉन्च की नई स्कीम

Greater Noida News : जो लोग जेवर में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) के पास अपना दफ्तर खोलना चाहते हैं या कारोबार करने की योजना बना रहे हैं, उनके लिए यह बेहद खास खबर है। एनसीआर की नामी रियल एस्टेट कंपनी ऐस ग्रुप ने नई स्कीम लांच की है। जिसमें जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) के पास और यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) के किनारे ऑफिस बनाने का मौका मिल रहा है। ऐस ग्रुप के इस प्रोजेक्ट का नाम Ace YXP है। काफी तेजी के साथ Ace YXP प्रोजेक्ट में ऑफिस और अन्य कमर्शियल गतिविधियों के लिए बुकिंग हो रही है। यह हाईस्ट्रीट मार्केट के रूप में अत्याधुनिक सुविधाओं और अंतर्राष्ट्रीय रंग-रूप में बनकर तैयार होगा। इसलिए ऐस बिल्डर को पसंद करते हैं लोग
बुधवार को प्रोजेक्ट लांच किया गया है। इस प्रोजेक्ट में ऑफिस लेने के लिए लोगों की लाइन लगी हुई है। जिसकी मुख्य वजह यह है कि ऐस बिल्डर लोगों से किए वादों को तय समय में पूरा करता है। घर खरीदारों को फ्लैट देते समय कंपनी जो वादा करती है, वह पूरा करती है। ऐस ग्रुप के संतुष्ट ग्राहक यह बात कहते हैं। अब ऐस ग्रुप की गिनती देश के सर्वश्रेष्ठ बिल्डरों में होती है। लोग इस नई स्कीम को पसंद कर रहे हैं। दरअसल, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के प्रॉपर्टी मार्केट में ऑन टाइम डिलीवरी का क्राइसिस है। इस मामले में ऐस ग्रुप ने अपनी साख बढ़ाई है। लोगों को ऐसा लगता है कि ऐस ग्रुप तय समय में प्रोजेक्ट तैयार करके हैंडओवर दे देगा। 

चंद मिनट में पहुंच जाएंगे जेवर एयरपोर्ट
ऐस ग्रुप के सीएमडी अजय चौधरी ने बताया, "Ace YXP प्रोजेक्ट की खास बात यह है कि यह यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बनाया जा रहा है। इसके अलावा यह कमर्शियल स्कीम जेवर एयरपोर्ट के नजदीकी सेक्टर-22डी में है। जिसकी वजह से Ace YXP प्रोजेक्ट पर जाने वाले लोग चंद मिनट में नोएडा एयरपोर्ट पहुंच सकेंगे।" अजय चौधरी ने आगे कहा, "यहां जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई-अड्डे की कनेक्टिविटी के लिए विकसित किए जा रहे पॉड टैक्सी कॉरिडोर और रैपिड रेल कॉरिडोर के स्टेशन होंगे। इस कमर्शियल स्पेस के पास यमुना इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी का सबसे बड़ा रेजिडेंशियल सेक्टर है, जिसमें 20,000 से ज्यादा घर बनेंगे।"

परी चौक से कुल 15 किलोमीटर दूर
इस प्रोजेक्ट में करीब 300 से ज्यादा ऑफिस खुलेंगे। इसके अलावा टॉप फ्लोर पर फूड कोर्ट और किड्स जोन होगा। यह पूरा प्रोजेक्ट करीब 4 हेक्टेयर जमीन पर बन रहा है। आपको बता दें कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास यह पहला कमर्शियल प्रोजेक्ट है, जिसको एनसीआर के सर्वश्रेष्ठ बिल्डर के द्वारा स्थापित किया जा रहा है। एक बड़ी बात यह भी है कि इस प्रोजेक्ट की दूरी परी चौक से कुल 15 किलोमीटर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.