एसीईओ अमनदीप डुली ने कई विभागों के 15 अफसर बदले, देखिए पूरी लिस्ट

Greater Noida Authority : एसीईओ अमनदीप डुली ने कई विभागों के 15 अफसर बदले, देखिए पूरी लिस्ट

एसीईओ अमनदीप डुली ने कई विभागों के 15 अफसर बदले, देखिए पूरी लिस्ट

Google Image | Greater Noida Authority

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी के प्राॅजेक्ट विभाग में 15 अफसरों के विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है। कई इंजीनियरों को मलाईदार वर्क सर्किल का कार्यभार सौंपा गया है। वहीं कई अफसरों के पर कतर दिए गए हैं। ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी के एसीईओ अमनदीप डुली के आदेश पर नरोत्तम सिंह प्रबंधक सिविल को तकनीक प्रकोष्ठ में प्रबंधक के साथ वर्क सर्किल-8 का प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक बनाया गया है। 

योगेंद्र पाल सिंह को वर्क सर्किल-8 भेजा
विनोद कुमार प्रबंधक सिविल को वर्क सर्किल उद्यान, सीवर और ड्रेन विभाग सौंपा गया है। राकेश बाबू प्रबंधक सिविल को वर्क सर्किल-3 और 5 का प्रभार दिया गया है। राम कुमार प्रबंधक सिविल को वर्क सर्किल-2 और 6 दिया गया है। योगेंद्र पाल सिंह प्रबंधक सिविल को वर्क सर्किल-8 का कार्यभार सौंपा गया है। राजेंद्र सिंह कुशवाह प्रबंधक सिविल वर्क सर्किल-4 के साथ ही स्वास्थ्य विभाग का कार्यभार सौंपा  गया है। 

राजेश कुमार को भी मिली नई जिम्मेदारी
प्रभात शंकर प्रभारी प्रबंधक सिविल को वर्क सर्किल-1,7 और जल में भेजा गया है। सुरेंद्र सिंह सहायक प्रबंधक को वर्क सर्किल-4 के साथ ही जल और गंगाजल का कार्य सौंपा गया है। राजेश कुमार सहायक प्रबंधक को वर्क सर्किल-2 के साथ ही ड्रेन और तकनीकी विभाग का कार्य सौंपा गया है। 

इनमें भी हुआ फेरबदल
प्रेम प्रकाश मिश्रा सहायक प्रबंधक को वर्क सर्किल-6 सीवर और तकनीकि विभाग, गौरव बघेल को वर्क सर्किल-3 के साथ ही उद्यान और स्वास्थ्य विभाग सौंपा गया है। हरेंद्र सिंह प्रबंधक को वर्क सर्किल-4 के साथ ही सीवर का कार्यभार सौंपा गया है। कुलदीप शर्मा सहायक प्रबंधक को वर्क सर्किल-7 और जल में भेजा गया है। अमित कुमार सहायक प्रबंधक को वर्क सर्किल-7 और 8 में भेजा गया है। अनूप चंद्र शर्मा सहायक प्रबंधक सिविल प्लेसमेंट को वर्क सर्किल-4 और उद्यान में भेजा गया है। इनके अलावा तकनीकि विभाग में तैनात महेश कुमार यादव प्रबंधक सिविल को डीएमआईसी को तकनीकि विभाग के अंर्तगत प्रबंधक तकनीकि के कार्याें से कार्यमुक्त किया गया है। एसीईओ अमनदीप डुली ने आदेष को तत्काल प्रभाव से अमल में लाने के आदेष दिए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.