दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, बुजुर्ग के सिर पर फावड़े से किया हमला

ग्रेटर नोएडा में खूनी संघर्ष : दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, बुजुर्ग के सिर पर फावड़े से किया हमला

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, बुजुर्ग के सिर पर फावड़े से किया हमला

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी क्षेत्र के दतावली गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाली के पानी की निकासी को लेकर एक परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दौरान एक बुजुर्ग पर फावड़े से हमला किया गया। जिससे उनका सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत रोहित ने बताया कि बुधवार शाम करीब साढ़े 4 बजे उनके पिता रमेश भाटी, भाई सुमित और मां कृष्णा देवी का नाली के पानी की निकासी को लेकर ताऊ रिषीपाल के परिवार से विवाद हो गया। कुछ देर बाद रिषीपाल, उनके बेटे दिनेश, रिंकु, सोनू, और निशु ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ने उनके पिता रमेश भाटी के सिर पर फावड़े से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। साथ ही आरोपियों ने दोबारा विवाद करने पर हत्या करने की धमकी दी। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। इस बीच सभी आरोपी वहां से भाग निकले। 

जल्द होगी सभी की गिरफ्तारी 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.