19 अप्रैल को आएंगे अखिलेश यादव, डॉ.महेंद्र नागर के लिए मागेंगे वोट

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : 19 अप्रैल को आएंगे अखिलेश यादव, डॉ.महेंद्र नागर के लिए मागेंगे वोट

19 अप्रैल को आएंगे अखिलेश यादव, डॉ.महेंद्र नागर के लिए मागेंगे वोट

Tricity Today | अखिलेश यादव और डॉ.महेंद्र नागर

Greater Noida News : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगामी 19 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में आएंगे। अखिलेश यादव सिकंदराबाद में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। डॉ.महेंद्र नागर ने कहा कि सबको हक और सम्मान मिलना चाहिए। जाति जनगणना हो और आरक्षण को सुचारू रूप से स्थापित करने की यह लड़ाई है। इस दौरान उनकी कोशिश सर्व धर्म, सर्व समाज के साथ पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक और आधी आबादी (पीडीए) के वोटरों को पार्टी से जोड़ने की होगी। 

कहां पर होगी जनसभा
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भाटी देवटा ने बताया कि इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर के समर्थन में 19 अप्रैल को दोपहर 1:00 बजे एमएस इंटर कॉलेज सिकंदराबाद में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर क्षेत्र की जनता और पीडीए समाज को संदेश देने का काम करेंगे। युवाओं, किसानों, गरीब, वंचित, शोषित, सर्वधर्म की लड़ाई को प्रमुखता से जन-जन का आंदोलन बनाने वाले आज अखिलेश यादव सबसे बड़े नेता है। भाजपा ने हर एक को ठगा है और दुख दर्द दिया है। 

इन मुद्दों पर समाजवादी पार्टी लड़ रही चुनाव
वहीं, इण्डिया गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर ने खुर्जा और जेवर विधानसभा के जहांगीरपुर, भुन्ना जाटान, नेकपुर, कलाखुरी, जवां, मांचड, डासौली, छपना, लादौना आदि स्थानों पर जनसंपर्क कर वोट मांगे। इस मौके पर डॉ.महेन्द्र नागर ने कहा कि देश की भोली-भाली जनता को गुमराह कर सत्ता हासिल करने के बाद जनता का शोषण करने में लगी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि गरीब, किसान, मजदूर, महिला नौजवान और व्यापारी सभी वर्ग आज परेशान है। खानपान सहित दैनिक उपभोग की वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर सरकार द्वारा वसूली की जा रही है। बिजली के बिल, डीजल पेट्रोल आदि की कीमतों में बेहताशा वृद्धि की गई है।

"भाजपा को सीखाना है सबक"
उन्होंने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों को जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है, वह तो केवल चुनाव के समय क्षेत्र में दिखाई देते हैं, अब जनता उन्हें जान चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में साइकिल का बटन दबाकर उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.